फिल्म 'संघर्ष' के ट्रेलर में दिखा खेसारी लाल का जबरदस्त एक्शन
फिल्म 'संघर्ष' के ट्रेलर में दिखा खेसारी लाल का जबरदस्त एक्शन
Share:

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों में बसने वाले खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म 'संघर्ष' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. जैसे ही ट्रेलर रिलीज हुआ वैसे ही वह तेजी से वायरल हो गया और सभी ने पसंद किया. ट्रेलर में खेसारी लाल का जादू काफी कमाल का चला है तभी यह लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी और ऋतू सिंह भी नजर आने वाली हैं जिन्हे ट्रेलर के दौरान बहुत ही सेक्सी अंदाज में देखा गया. फिल्म के डायरेक्टर प्राग पाटिल हैं और फिल्म के प्रोड्यूस रत्नाकर कुमार हैं.

खेसारीलाल यादव की इस फिल्म में चांदनी सिंह का आइटम सॉन्ग

फिल्म के ट्रेलर को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और लगातार ट्रेलर वायरल हो रहा है. खेसारी लाल जल्द ही फिल्म 'दबंग सरकार' में नजर आने वाले हैं जिसका सभी को इंतज़ार है. 'दबंग सरकार' के लिए खेसारी लाल ने काफी मेहनत की है और उन्होंने उस फिल्म के लिए जमकर बॉडी बनाई है. उनकी इस फिल्म को भोजपुरी जगत की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है और इस फिल्म में उनके साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं.

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटे खेसारीलाल यादव

 

खेसारी लाल अक्सर ही स्टेज शो के दौरान नजर आते हैं और अब जल्द ही उनकी फिल्म 'संघर्ष' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए खेसारी लाल सभी जगहों पर जा रहे हैं और फिल्म के बारे में लोगों से बातें भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स...

‘बबुआ बवाली’ बनकर धमाल करेंगे खेसारीलाल यादव

खेसारीलाल के साथ दिखीं आकांक्षा की जबरदस्त केमिस्ट्री

40 गाड़ियां लेकर यह भोजपुरी स्टार निकला फिल्म का प्रमोशन करने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -