शुरू हुई भोजपुरी अभिनेता संजीव मिश्रा के ड्रीम प्रोजेक्ट की शूटिंग
शुरू हुई भोजपुरी अभिनेता संजीव मिश्रा के ड्रीम प्रोजेक्ट की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों की तरह ही इन दिनों भोजपुरी जगत में भी फ़िल्में बनाई जा रही है जैसे बॉलीवुड फिल्म 'केदारनाथ' को ही ले लीजिए. इसी की तरह भोजपुरी जगत में फिल्म 'बद्रीनाथ' बनाई जा रही है. आप सभी को पता ही होगा कि फिल्म 'केदारनाथ' में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं वहीं फिल्म 'बद्रीनाथ' में भोजपुरी स्टार संजीव मिश्रा और चांदनी सिंह नजर आने वाले हैं.

पति को किस कर इस भोजपुरी अभिनेत्री ने किया जन्मदिन विश

भोजपुरी फिल्म 'बद्रीनाथ' की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और वह इन दिनों गुजरात के संजन स्टूडियो में की जा रही है. इस फिल्म को लेकर हाल ही में संजीव ने मीडिया से बात की और कहा कि यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है जो बहुत समय से उनके दिमाग में था और अब जाकर वह इस प्रोजेक्ट की तैयारियों में जुट गए हैं. वह इन दिनों अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग गुजरात में कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा.

एक बार फिर धमाका करेगी ये सुपरहिट जोड़ी

फिल्म को लेकर संजीव का कहना है कि यह युवाओं को बहुत पसंद आएगी और इस फिल्म में वह सब है जो उन्हें चाहिए. फिल्म को लेकर फिल्म की अभिनेत्री चांदनी सिंह ने भी बात की और उन्होंने कहा कि फिल्म में उनके साथ संजीव नजर आने वाले हैं और वह उनके साथ काम करके बहुत खुश हैं. उन्हें फिल्म करने में बहुत मजा आ रहा है और उनके साथ संजीव है इस बात की उन्हें बहुत ख़ुशी है.

एहका भी पढ़ा हो...

स्टेज शो के बीच में ही अपनी एक्ट्रेस की गोद में जाकर सो गया ये अभिनेता

खेसारीलाल और काजल ने अपने रोमांस से स्विमिंग पूल में लगाई आग

सामने आई 'बलम जी लव यू’ की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -