भोजपुरी अदाकारा 'काजल राघवानी' के इस गाने ने मचाया धमाल, यहां देखे वीडियों
भोजपुरी अदाकारा 'काजल राघवानी' के इस गाने ने मचाया धमाल, यहां देखे वीडियों
Share:

भारत की भोजपूरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता खेसारीलाल यादव की शानदार फैन फॉलोइंग से तो सभी वाकिफ हैं. ये खेसारी की फैन फॉलोइंग ही है जिसकी वजह से आए दिन उनके वीडियोज वायरल होते नजर आ जाते हैं. हाल ही में खेसारी का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना खूब देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी नजर आ रही हैं. इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री तो शानदार है ही, इसके साथ ही इन दोनों का डांस भी देखने लायक है. खेसारी लाल यादव ऐसे अभिनेता हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. वायरल हो रहा ये वीडियो इसी बात का सबूत है.

कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर ये भोजपुरी गाना हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साल 2018 में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने काफी पसंद किए गए थे लेकिन इसका गाना 'डाल दे केवाडी में कीली' कुछ ज्यादा ही पसंद किया गया था. ये गाना हाल ही में एक बार फिर वायरल हो रहा है. ये गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इस गाने को अब तक तीन करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली ने कही जबदस्त बात, कहा- कोई बार-बार आप पर कीचड़ उछाले तो करें ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म में खेसारी लाल के अलावा काजल राघवानी की एक्टिंग ने दर्शकों के बीच काफी पॉपुलैरिटी बटोरी. जहां एक तरफ फिल्म में काजल और खेसारी की केमिस्ट्री कमाल है. बता दें खेसारी की इस फिल्म को जबरदस्त पसंद किया गया था. कपिल शर्मा की 'किस किस को प्यार करूं' की तर्ज पर बनी इस फिल्म में खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों की चार हॉट एक्ट्रेस, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, स्मृति सिन्हा और अक्षरा सिंह के साथ रोमांस करते नजर आई थीं.इस गाने की खास बात ये भी है कि इसे खेसारी लाल यादव ने गाया है. वहीं उनका साथ दिया जानी-मानी सिंगर और अभिनेत्री प्रियंका सिंह ने. गाने की हिट होने की एक वजह खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी है. इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. वायरल होते इन वीडियोज को देखकर मालूम होता है कि जैसे फैंस तो बस खेसारी और काजल राघवानी के गानों का इंतजार करते हैं.

बाहुबली एक्टर प्रभास ने आंध्र सीएम के तारीफ में कही यह बात

दक्षिण के इस सुपरस्टार ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 44 साल, 36 साल छोटी अभिनेत्री के साथ कर चुका है काम

जानिए क्या कहा अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर एफआईआर के बाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -