खेसारी संग काजल राघवानी ने किया रोमांस, वीडियो वायरल
खेसारी संग काजल राघवानी ने किया रोमांस, वीडियो वायरल
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के लोकप्रिय स्टार खेसारी लाल यादव को कौन नही जानता है. उनका सांग हो या मूवी बहुत पंसद की जाती हैं. खेसारी लाल के चाहने वाले लाखों में हैं. खेसारी के चाहने वाले उनकी मूवी की बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं. खेसारी लाल यादव अपनी अदाकारी के साथ-साथ गायकी से भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं. खेसारी लाल का तकरीबन हर गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा देता है. साथ ही भोजपुरी सिनेमा में हिट कलाकार काजल राघवानी की भी शोहरत निरंतर बढ़ती जा रही है. हाल ही में खेसारी और काजल राघवानी का भोजपुरी सांग सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

इस खिलाड़ी के रोल में नज़र आएंगी एक्ट्रेस रकुल प्रीत

बता दे कि ये धमाकेदार सांग भोजपुरी मूवी 'बागी: एक योद्धा' का है. यूं तो इस मूवी के सभी सांग बहुत पसंद किए गए हैं. किन्तु इसके सांग 'वाट्सएप के मैसेज बनके धनिया' को फैंस का कुछ अधिक प्यार मिला है. यही कारण है कि पिछले साल रिलीज हुआ ये गाना अब तक ट्रेंडिंग बना हुआ है. इस गाने को 13,852,525 व्यूज मिल चुके हैं. यानी इस गाने के वीडियो को अब तक 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है.

छत्तीसगढ़ के राजभवन में कोरोना की एंट्री, 15 सुरक्षाकर्मी निकले संक्रमित

इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी अपने खास नृत्यु और अदाकारी की वजह से चाहने वालों के दिल में स्थान बना चुकी हैं. वही, खेसारी लाल और काजल राघवानी एक ही मूवी या सांग में साथ हों तो सांग हिट ही मान लिया जाता है. हाल ही में इन दोनों सुपरस्टार का एक गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.भोजपुरी फिल्म 'बागी: एक योद्धा' का एक गाना 'वाट्सएप के मैसेज बनके धनिया' खेसारी और काजल राघवानी के बाकी वीडियोज की तरह ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी की याद में एक रोमांटिक गाना गा रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित जोड़ी मानी जाती है. जिस मूवी या सांग में ये दोनों एक साथ दिखाई दे रहे है. इस वजह से गाने का सुपरहिट लिस्ट में शामिल होना तय मान जा रहा है.

भारत छोड़ों आंदोलन की वर्षगांठ आज, कमलनाथ ने किया स्वतंत्रता सेनानियों को याद

राणा दग्गुबती की शादी में पहुंचे अल्लू अर्जुन

भूमि पूजन में राष्ट्रपति को ना बुलाने पर सियासत गर्म, आप बोली- ये दलितों का अपमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -