इस अभिनेत्री को खेसारीलाल ने सुपरमैन बनकर रिझाया, ​वीडियो हुआ वायरल
इस अभिनेत्री को खेसारीलाल ने सुपरमैन बनकर रिझाया, ​वीडियो हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने आए दिन छाए रहते हैं. खेसारी की फिल्में तो सुपरहिट होती ही हैं लेकिन आए दिन उनके एक के बाद एक कई भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का रोमैंटिक और कॉमेडी हीरो माना जाता है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले चेहरे बन चुके हैं. यूट्यूब पर उनका आने वाला हर वीडियो व्यूज़ के मामले में रिकॉर्ड तोड़ देता है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे फैंस की बहुत सराहना मिल रही है.

'खेसारीलाल' का कांवर सॉन्ग आया सामने, दिखा उनका भक्तिभाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये खेसारी लाल यादव की 'दुलहिन गंगा पार की' फिल्म का गाना 'जवानी लेके उड जाई कौवा' है. जिसमें खेसारी और काजल का धमाकेदार डांस और जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. इस गाने में काजल राघवानी छोटी सी स्कर्ट में हॉट लग रही हैं. वहीं खेसारी भी लाल शर्ट में कुछ कम नहीं दिख रहे हैं. ये गाना यशी फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है और कुछ ही दिनों में इस गाने के व्यूज लाखों में पहुंच गए हैं. यहां देखें वायरल हो रहा 

'मोनालिसा' का बाथरूम सीन आया सामने, उड़ जाएगी नींद

इस वीडियो को एक बार देखने पर गाने में साफ नजर आ रहा है कि खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी को रिझाने के लिए क्या-क्या जतन करते दिख रहे हैं. खेसारी ने सुपरमैन वाला मास्क पहन रखा है. वहीं उनके आस-पास कई सारे लोग बैटमैन की ड्रेस पहनकर डांस कर रहे हैं. वहीं ग्रीन स्कर्ट और व्हाइट टॉप में काजल भी किलर लग रही हैं.11 जुलाई को रिलीज हुए खेसारी-काजल के इस वीडियो को यूट्यूब पर दो दिनों में ही 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब ऐसे में खेसारी की फैन फॉलोइंग की माने तो ये नम्बर यहीं रुकने वाले नहीं हैं. खेसारी लाल यादव की जोड़ी यूं तो सभी भोजपुरी अभिनेत्रयों के साथ खूब जमती है, लेकिन काजल राघवानी के साथ खेसारी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का हॉट अवतार आया सामने, ये है वीडियों

'अंजना सिंह' के इस बोल्ड गाने ने फैंस की उड़ाई नींद

खेसारी लाल और चांदनी सिंह का आइटम नंबर है लाजवाब, फैंस को बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -