निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने भोजपुरी जगत में किया तहलका
निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने भोजपुरी जगत में किया तहलका
Share:

पिछले दिनों ईद पर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव की फिल्म 'बॉर्डर' रिलीज हुई थी. इस दौरान इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. यही नहीं बल्कि दिनेश लाल यादव की इस फिल्म ने भोजपुरी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. ख़ास बात यह है कि जब भी दिनेश लाल यादव की फिल्म आती है तो बॉक्स ऑफिस पर एक अलग ही छाप छोड़ती है वहीं दर्शक भी इस सुपरस्टार की फिल्मों का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं.

बता दें कि जिस तरह सुपरस्टार दिनेश लाल यादव की फिल्में धमाल करती है ठीक उसी तरह इन दिनों उनका एक गाना 'कांवड़ के पावर' पर भोजपुरी जगत में तहलका कर रहा है. दिनेश लाल यादव ने इस गाने को अपने प्रोडक्शन निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले गाया है. ख़ास बात यह है कि इस गाने में निरहुआ ने खुद भगवान शंकर का लुक लिया है और भोजपुरी सिनेमा कि हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती दिखाई दे रही हैं.

 

आम्रपाली ने माता पार्वती का रूप धारण किया है और निरहुआ ने भोले बाबा का अवतार लिया हैं जिसमें उन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली के अलावा सोनम, मामू, हरिकेश यादव भी दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि दिनेश लाल यादव शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं जिन्होंने इससे पहले भी कई सुपरहिट गाने गाये हैं.

ये भी पढ़े

मिस्‍टर बिहार के साथ रोमांस करेंगी श्वेता यादव

'अश्‍लीलता' पर इस भोजपुरी अभिनेता का बड़ा बयान

जल्द ही शादी करने वाली हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हॉट हसीना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -