सलमान खान के गाने पर जमकर नाचीं डायन मोहना
सलमान खान के गाने पर जमकर नाचीं डायन मोहना
Share:

आजकल भोजपुरी सिनेमा और टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं. ऐसे में वह अपने नए खास अंदाज से सोशल मी़डिया पर धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने इस बार भी ऐसा ही किया है. जी हाँ, हर दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा हमेशा अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ ही अब उन्होंने एक बार फिर से वीडियो शेयर कर आग लगा दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

जी हाँ, उन्होंने एक बार फिर वीडियो शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस ने गजब का डांस किया है. वहीं इस वीडियो में मोनालिसा के साथ उनकी को एक्ट्रेस नियति फतनानी भी नजर आ रही हैं और इस वीडियो में सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत का सॉन्ग 'एत्थे आ' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखा है और एक्ट्रेस मोनालिसा और नियति फतनानी के इस वीडियो को 3 लाख 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. दोनों एक्ट्रेस इन दिनों स्टार प्सस के पॉपुलर शो 'नजर' में दिखाई दे रही है. दोनों जमकर डांस करते हुए सेक्सी लग रहीं हैं और दोनों का अंदाज दिल को छू रहा है.

'मोनालिसा' लेटेस्ट फोटो ने फैंस को किया मदहोश

ये लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस लेगी दोबारा सात-फेरे

सीरियल छोड़ने के बाद जानिए आखिर क्या काम कर रही है लोकप्रिय एक्ट्रेस 'प्रतिज्ञा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -