यह हॉट भोजपुरी अभिनेत्री भी करेगी 'बिग बॉस 12' में एंट्री
यह हॉट भोजपुरी अभिनेत्री भी करेगी 'बिग बॉस 12' में एंट्री
Share:

टीवी शो बिग बॉस 12 जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो में कई बड़े-बड़े स्टार्स नजर आते हैं और जो स्टार्स नहीं होते हैं वह इस शो में आने के बाद स्टार बन जाते हैं. ऐसे में इस शो में आप सभी ने भोजपुरी जगत की खूबसूरत हसीना मोनालिसा को तो देखा ही होगा. मोनालिसा जब इस शो में आईं थीं तब वह इस वजह से भी सुर्ख़ियों में रहीं थीं क्योंकि उन्होंने शो के दौरान ही विक्रांत से शादी की थी और दोनों को शो में शादी करते हुए देखकर खुद सलमान खान हैरान रह गए थे.

'मां तुझे सलाम' के ट्रेलर में दिखा पवन का जबरदस्त एक्शन

मोनालिसा शो से निकलने के बाद काफी हॉट और बोल्ड नजर आने लगी और उन्होंने कई भोजपुरी मूवीज में काम किया. अब वह जल्द ही टीवी शो नजर में नजर आने वाली हैं. फिलहाल बात की जाए बिग बॉस की तो मोनालिसा के बाद अब इस बार शो में एक और भोजपुरी अभिनेत्री आने के लिए तैयार है.

इन दो सुपरस्टार को मात दे गईं अक्षरा सिंह

जी हाँ, कहा जा रहा है कि इस बार शो में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह नजर आने वाली हैं और उन्हें शो के प्रसारित होने की बहुत जड़ली भी है. अक्षरा भोजपुरी जगत की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री है और साथ ही वह एक सिंगर भी हैं जो बहुत पॉपुलर हैं. अक्षरा के गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है और वह कई भोजपुरी फिल्मों के लिए गाने गा चुकीं हैं. अक्षरा अगर बिग बॉस के घर में आती हैं तो इस बार का बिग बॉस वाकई में काफी मजेदार और शानदार होगा.

एहका भी पढ़ा हो..

इस भोजपुरी सुपरस्टार को मिला बेस्ट सिंगर का खिताब

सोशल मीडिया पर छायी पवन और अक्षरा सिंह की जोड़ी

अक्षरा सिंह ने शेयर की फैंस को चौंका देने वाली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -