एक फिल्म की इतनी ज्यादा फीस लेती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट एक्ट्रेस
एक फिल्म की इतनी ज्यादा फीस लेती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्रियां हॉटनेस के मामले में तो बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ ही देती हैं लेकिन इन दिनों तो वो फिल्मों की फीस लेने के मामले में भी सबसे आगे निकल रही हैं. इस समय भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की काफी चर्चाएं हो रही है. दरअसल आम्रपाली ने हाल ही में एक साथ 8 फिल्में साइन कर ली हैं. जी हाँ... उनकी ये 8 फिल्में साल 2018 और 2019 में रिलीज़ होंगी. सूत्रों की माने तो आम्रपाली सिर्फ 4 साल में भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री बन चुकी हैं.

इस समय सभी फिल्म मेकर्स आम्रपाली को अपनी फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं. आम्रपाली के फैंस की संख्या भी दिन पे दिन बढ़ती ही जा रही है. अब साल 2019 तक आम्रपाली लगातार 8 फिल्मों में नजर आने वाली हैं. उनकी ये 8 फिल्में हैं ‘निरहुआ चलल लंदन’, ‘वीर योद्धा महाबली’, ‘दुल्हन गंगा प्यार के’, ‘निरहुआ चलल अमेरिका’, ‘निरहुआ चलल ससुराल 3’, ‘बॉर्डर’, ‘पटना जंक्शन’, ‘तुझको रक्खे राम’ और ‘तुझको अल्लाह रखे हैं’.

खबरों की माने तो आम्रपाली अपनी एक फिल्म के लिए लगभग 7 से 9 लाख रुपये फीस लेती हैं. उनकी हाईएस्ट पेड फिल्मों में ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ और ‘काशाी अमरनाथ’ जैसी फिल्में शामिल हैं. दर्शक आम्रपाली की जोड़ी दिनेश लाल यादव और पवन सिंह के साथ देखना ज्यादा पसंद करते है. फिल्मों के अलावा आम्रपाली कई मशहूर टीवी शोज़ में भी काम कर चुकी हैं.

'हल्फा मचाके गईल' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फिल्म में मनोरंजन के साथ रोमांस का भी तड़का

मलाइका अरोरा की हमशक्ल है ये एक्ट्रेस, न्यूड फोटोशूट करवाकर मचाया बवाल

मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती : प्रिया प्रकाश वारियर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -