भोजपुरी 'गाना गाड़ी लोड' में निरहुआ का अंदाज है निराला, गाना हुआ वायरल
भोजपुरी 'गाना गाड़ी लोड' में निरहुआ का अंदाज है निराला, गाना हुआ वायरल
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह का एक गाना हो रहा है. इन दोनों की फिल्म दिलेर का ये गाना है जिसे यूट्यूब पर 39 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के बोल हैं गाड़ी लोड हो गईल... गाने में दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह की धांसी केमिस्ट्री देखी जा सकती है. भोजपुरी एक्टर सिंगर पवन सिंह और इंदू सोनाली ने गाने को आवाज देकर मशहूर कर दिया है.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का लेटेस्ट वीडियो वायरल, मिले इतने व्यू

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ माने जाते हैं. उनके फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है. खास कर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ इनकी जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. यही कारण है कि इन दोनों की कोई भी फिल्म रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाती है. इसके अलावा दिनेश की जोड़ी खूब पसंद खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ की जाती है. 

सलमान खान की 'भारत' पर खेसारी लाल और पवन सिंह की फिल्म पड़ सकती है भारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कि हाल में दिनेश लाल यादव निरहुआ देश भर में काफी चर्चा में रहे थे. फिल्मी पर्दे में सुपरहिट होने के बाद उन्होंने राजनीति में प्रवेश किया था हालांकि उनका सिक्का यहां भोजपुरी सिनेमा जैसा नहीं जमा.उन्हें उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बीजेपी ने लोकसभा का टिकट दिया था जहां से उनकी हार हुई. हालांकि इस बीच उन्होंने राजनीतिक गलियारों में खूब नाम कमाया और वे चर्चा में अपनी हार के बाद भी  बने रहे.

बिग बॉस 13 में आने के पहले भोजपुरी क्वीन ने करवाया फोटोशूट

'रानी चटर्जी' के बोल्ड अवतार ने फैंस की चुराई नींद

पवन सिंह की 'मैंने उनको सजन चुन लिया' फिल्म को देखने के लिए लगी लंबी कतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -