गोविंदा के भांजे ने गाया इंग्लिश में शानदार गाना, यहां देखे वीडियो
गोविंदा के भांजे ने गाया इंग्लिश में शानदार गाना, यहां देखे वीडियो
Share:

बॉलीवुड के अनुभवी कलाकार और गायक व गोविंदा के भांजे विनय आनंद को कौन नहीं जानता है. हाल में उन्होने हिंदी और भोजपुरी के पश्चात अब उन्‍होंने एक इंग्लिश सांग गाया है. गाना है – ‘There You Are STILL AWAY’, जो बहुत पसंद भी किया जा रहा है. उन्‍होंने यह सांग भी अपने यूट्यब चैनल फ्लाइंग हॉर्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट से रिलीज किया है. ‘There You Are STILL AWAY’ को खुद विनय आनंद ने वॉइस दी है. यह गाना बहुत सुंदर और मंत्र मुग्‍ध करने वाला है. म्‍यूजिक भी सांग में शानदार है.

अजित की इस फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

बता दे कि इस सांग को लेकर विनय आनंद ने कहा कि भाषा कोई भी क्‍यों ने हो, फील और इमोशन तो एक सा ही होता है. केवल हम इसके एक्‍सप्रेस अपने तरीके से करते हैं. मेरा सांग ‘There You Are STILL AWAY’ श्रोताओं को इसलिए पसंद आ रहा है, क्‍योंकि यह सांग उनसे कनेक्‍ट कर पा रही है. मुझे इस बात की बहुत प्रसन्नता है. 

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली वजह

उन्‍होंने बताया कि मैं अपने चैनल से हर प्रकार के क्विालिटी वाले कंटेंट लाने की प्रयास रहा हूं, इसलिए मैंने प्रारंभ ही भोजपुरी की दिग्‍गज लोक गायिका देवी के साथ की. तब लोगों का प्रेम और आर्शीवाद भी बहुत मिला. उसके पश्चात मैंने स्वंय भी गाने गाये और आज एक बार फिर से कुछ अलग और नया यानी इंग्लिस सौंग ‘There You Are STILL AWAY’ लेकर आया हूं. यह लोगों को पसंद आ रही है. यह मेरे लिए प्रेरणा जैसा है. मेरा प्रयास आगे भी ऐसे ही अच्‍छे सांग लेकर आने की है. बता दें कि गाना ‘There You Are STILL AWAY’ को विनय आनंद ने गाया है. लिरिक्‍स संजय कबीर ने​ दिया है. म्‍यूजिक देव सुचीर ने दिया है. लेबल फ्लाइंग हॉर्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट है, और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

सामने आई विजय की भतीजी की शादी की डेट

विजय की फिल्म एक्ट्रेस ने उनके जन्मदिन पर दिया था ये उपहार

फिल्म मास्टर में थलापति के रोल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -