भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे संग मोनालिसा का तीज गीत हुआ वायरल, इतने मिले व्यू
भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे संग मोनालिसा का तीज गीत हुआ वायरल, इतने मिले व्यू
Share:

हरियाली तीज का पर्व 3 अगस्त को मनाया जाएगा. यह सुहागिन महिलाओं के लिए बेहद खास त्योहार है. इस पर्व के दिन विवाहित महिलाएं सोलह श्रृंगार करती हैं. घर में पकवान बनते हैं और सावन के महीने में आने वाले इस त्‍योहार को धूमधाम से मनाया जाता है. इस मौके पर झूले भी डाले जाते हैं और एक दूसरे को झूला झुलाते वक्‍त महिलाएं गीत गाती हैं. इस मौके पर खास तीज के गाने भी गाए जाते हैं. यूट्यूब पर तीज का भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है.

देखें ग्लैमरस सनी लियॉन का देसी अंदाज़, अब सीख रही ये भाषा  

तीज स्‍पेशल यह भोजपुरी गाना यूट्यूब पर टॉप सर्च में मौजूद है. इस गाने को अब तक 2 करोड़ 69 लाख से ज्‍यादा बार देखा और सुना जा चुका है. इस गाने में भोजपुरी की दो मशहूर अदाकाराएं आम्रपाली दुबे और मोनालिसा नजर आ रही हैं. दोनों सजी हुई दिखाई दे रही हैं और पूजा कर रही हैं. इस गाने में वह भगवान से कुछ मांग रही हैं. गाने में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ नजर आ रहे है. यह गाना भोजपुरी फ‍िल्‍म राजा बाबू का है जिसे कल्‍पना और परमेला जैन ने गाया है. इस गाने के बोल हैं- रखिया सेनुरवा के लाज. बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं.

बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म ‘विवाह’ का फर्स्‍ट लुक आया सामने, संचिता बनर्जी लगी आकर्षक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी स‍िनेमा ऐसा कोई मौका नहीं जाने देता है जब वह गाने ना बनाए. चाहे नया साल हो, वैलेंटाइन डे हो या होली, हर मौके पर भोजपुरी में गाने बनाए जाते हैं. अब जब तीज का मौका है तो भोजपुरी सिनेमा कैसे पीछे रह सकता है. यूट्यूब पर तीज के गाने छाने लगे हैं. भोजपुरी के कई और सिंगर्स के तीज स्‍पेशल गाने भी यूट्यूब पर देखे और सुने जा रहे हैं. 

खेसारी लाल का 'गाई के गोबर महादेव' गाना हुआ वायरल, मिले इतने व्यू

निरहुआ और आम्रपाली ने मां विंध्यवासिनी के किए दर्शन, फैंस ने कहा जल्दी शादी कर लो

भोजपुरी स्टार 'खेसारी लाल' के कार्यक्रम में ईंट-पत्थर से हमला, बड़ी संख्या में पहुचा पुलिस बल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -