विशाल की अगली फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा'
विशाल की अगली फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा'
Share:

भोजपुरी फिल्मों में ड्रामा, एक्शन, गाना सब अपना कुछ अलग ही अंदाज़ है. भोजपुरी सिनेमा के ग़दर एक्टर विशाल सिंह जल्द ही एक और फिल्म लेकर धमाल मचाने वाले हैं. फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' में विशाल जल्द ही नज़र आएंगे. फिल्म का पहला लुक जारी पहले ही कर दिया गया है. 

इस फिल्म में भोजपुरी स्टार आम्रपाली के भी लटके झटके देखने मिलेंगे. फिल्म में वो एक आइटम सांग करती नज़र आएँगी. फिल्म कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन का मिक्स होगी. फिल्म के ज्यादातर शूट पुरे हो चुके हैं. फिल्म 'ग़दर' और 'ग़दर 2', 'लेआईब दुलहनिया पाकिस्तान से' और 'हथियार' जैसी सुपरहिट फ़िल्में भोजपुरी सिनेमा को दे चुके अभिनेता विशाल इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. विशाल का कहना है कि इस फिल्म में उनके किरदार के लम्बे बाल इसलिए उन्होंने भी अपने बाल बढ़ा लिए हैं. 

इस फिल्म में विशाल सिंह के अलावा नीलू सिंह, उमेश सिंह, गोपाल राय, राजू सिंह माही और अयाज खान मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म का निर्देशन धीरज ठाकुर कर रहे हैं तो वहीँ इसके निर्माता सतीश दुबे और सुनील सिंह हैं. 

विशाल कहना है कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा कि सबसे बढ़िया फिल्म होगी. फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' को इसी साल के अंत तक रिलीज़ किया जा सकता है. 

गंगोत्री के दर्शन के साथ लुत्फ़ लीजिये इन जगहों का

रजनीकांत की एक और बड़ी फिल्म डेढ़ महीने के लिए टली

इस भोजपुरी गाने को मिले 100 मिलियन व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -