भव्य तरीके से सम्पन्न हुआ 'शंकर' का मुहूर्त

Sep 01 2018 12:58 PM
भव्य तरीके से सम्पन्न हुआ 'शंकर' का मुहूर्त

सिद्धि मोशन पिक्चर प्रा. लि. के बैनर तले बनाई जा रही भोजपुरी फिल्म शंकर का शुभ मुहूर्त उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कैन्ट स्थित द ग्रैंड रेडीएन्ट होटल में धूमधाम से किया गया. इस दौरान फिल्म से जुड़े के लोग वहां मौजूद रहें. इस फिल्म के मुहूर्त के शुभ अवसर पर बहुत से गणमान्य ने उपस्थिति दर्ज कराई. साथ ही इस दौरान फिल्म की सफलता के भी कामना की गई. मौजूद सभी लोगों ने पूरी टीम को बधाई देते हुए फिल्म की सफलता के लिए बहुत सारी कामना की. 

‘बलमुआ तोहरे खातिर’ ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, जानिए क्या है खास ?

बता दें कि इस भोजपुरी फिल्म के निर्माता आशीष सिंह व यशराज शर्मा हैं. वहीं इस फिल्म के निर्देशक सूरज गिरी हैं. जबकि फिल्म के सह निर्माता सुनील व मान सिंह हैं. इस फिल्म में पहली बार एक साथ करोड़ो दिलों पर राज कर रहे स्टाइलिश स्टार अरविन्द अकेला कल्लू और करोड़ों दिलों की धड़कन लुलिया गर्ल निधि झा बतौर नायक-नायिका स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. अब तक दोनों हे कलाकारों ने एक साथ काम नही किया है. यह फिल्म इनकी एक साथ पहली फिल्म होगी. 

एक्शन और ड्रामा से लबरेज प्रमोद प्रेमी यादव की आने वाली 6 फिल्मों की सूची

खबरों की माने तो फिल्म सनातनी रूढ़िवादिता पर कुठाराघात करती हुए दिखाई देंगी. फ़िल्म की टेकिंग और मेकिंग पर काफी ध्यान दिया जा रहा है. दर्शक जब भी यह फ़िल्म देखेंगे तो खूब आनन्दित होंगे और दूसरे को भी यह फ़िल्म देखने के लिए कहेंगे. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ के मनोरम और पर्यटन स्थलों पर शुरू होंगी. 

यह भी पढ़ें...

जानिए 1 हफ्ते में कितना रंग लाया खेसारीलाल का 'संघर्ष'

'दबंग' के बाद सामने आया खेसारीलाल का 'दंगल' अवतार, बॉलीवुड से है गहरा कनेक्शन

खेसारीलाल का दबंग अवतार, 'दबंग सरकार' का ट्रेलर रिलीज

 

?