शूटिंग पर जा रहे फिल्म अभिनेता को अगवाह करने का प्रयास, कार से कूदकर बचाई जान

आरा : भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और गायक पवन सिंह शनिवार को अपहरण का शिकार होते बाल बाल बच गए। पवन के अनुसार वह सरकार राज फिल्म की शूटिंग के लिए बस्‍ती की और रवाना हो रहे थे। शूटिंग की जगह पहुंचने के रास्ते में गाड़ी के चालक और उसके साथियों ने उनका अपहरण करने का प्रयास किया। लेकिन उन्होंने चलती गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। पवन ने कहा है कि वह इस घटना की शिकायत आईजी से करेंगे।

आपको बता दे की पवन सिंह बिहार के आरा के रहने वाले हैं। हाल ही में पवन की पत्नी नीलम ने मुंबई में अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इधर पवन का कहना है कि लखनऊ एयरपोर्ट से बस्‍ती जाते हुए रास्ते में ड्राइवर ने गाड़ी हाइवे से संकरी रोड पर उतार दी। इस बीच, ड्राइवर के साथ बैठे आदमी ने बंदूक की नोंक पर पवन के मेकअप मैन का मोबाइल छीन लिया। उसने उसी मोबाइल से किसी को फोन कर कहा कि पवन को तेज गाड़ी चलाने का बहुत शौक है, आज हम उसे तेज ड्राइविंग दिखाएंगे।

पवन ने जानकारी देते हुए बताया कि एक जगह भीड़ होने के कारण से गाड़ी की स्पीड कम हुई तो वह गेट खोलकर कूद गए। लोगों ने उन्हें पहचान लिया। लेकिन किडनैपर्स वहां से भाग गए। पवन के अनुसार वे लिफ्ट लेकर अपने मामा के घर गोरखपुर पहुंचे। मामले की जानकारी मिलने पर गोरखपुर पुलिस का एक सब इंस्पेक्टर पवन से मिलने पहुंचा। अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि पवन को कौन लोग किडनैप करना चाहते थे और उनका मकसद क्या था। पवन ने लूटपाट का भी आरोप लगाया है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -