'भारत' के सीक्वल में नजर आएंगे निरहुआ, फिल्म को लेकर अभिनेता ने कह डाली ये बड़ी बात

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ शीघ्र ही हां फिल्म्स की फिल्म 'भारत' के सीक्वल में दिखाई देंगे। इससे पहले हां फिल्म्स की फिल्म भारत में एक्टिंग के हर फन में माहिर भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ दिखाई दिए थे। निरहुआ की पहली शॉर्ट फिल्म 'भारत' की अपार कामयाबी के पश्चात् अब इसके सीक्वल 'भारत 2' का ऐलान कर दिया गया है। इस फ़िल्म का निर्माण भी हां फिल्म्स द्वारा ही किया जाएगा। 

हाल ही में जिसका ऐलान किया गया। कई सफल कमर्शियल फिल्मों में अभिनय कर चुके लोकप्रिय एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ कहते हैं  कि भारत का प्रस्ताव मेरे लिए बहुत कंफ्यूज करने वाला था, इसके निर्माण का प्रस्ताव मुझे डरा रहा था, मैं इस सोच में था कि जहां दर्शक एक से एक कमर्शियल एवं ग्लैमरस फिल्में पसंद कर रहे हैं, वहीं लोग एक आर्टिस्टिक तथा ऑथेंटिक कंटेंट वाली मूवी को पसंद करेंगे?

निरहुआ ने आगे बताया कि कई दिन लगे थे मुझे ये फैसला लेने में कि इसे करूं या न करूं और जबरदस्त कॉन्सेप्ट के कारण मैं इस अवसर को छोड़ नहीं पाया। अब नतीजा आपके सामने है। भोजपुरी फैंस ने इसे काफी पसंद किया है तथा अब जब इसका सीक्वल बनाने का ऐलान हुआ है, तो मैं बहुत उत्साहित हूं। वही इस फिल्म की शूटिंग भी आरम्भ होने वाली है, भारत का ऑफिशियल ऐलान मेकर सुधांशु द्वारा किया गया है। इस बारे में उन्होंने कहा कि भारत भोजपुरी फिल्म जगत में एक अनूठी पहल थी, इतने बड़े स्केल पर यहां भारत से पहले किसी भी शॉर्ट फिल्म का निर्माण नहीं हुआ था।

कोरोना के कारण बंद है सारी फिल्मों की शूटिंग लेकिन अभी भी चल रही है 'पुष्पा' की शूटिंग, जानिए कैसे

साशी फिल्म गीत 'Okey Oka Lokam Nuvve' ने बनाया नया रिकॉर्ड

आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए सामंथा ने शुरू किया था अपना एक्टिंग करियर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -