जारी हुआ भोजपुरी फिल्म 'नागराज' का ट्रेलर
जारी हुआ भोजपुरी फिल्म 'नागराज' का ट्रेलर
Share:

भोजपुरी फिल्म 'नागराज' का हाल ही में ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. गौरतलब हैं कि पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक आ गया था जिसे भी दृश्को ने खूब सराहा था, अब ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसे देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि भोजपुरी सिनेमा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल करने वाली हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर और चुनार की खूबसूरत वादियों और पहाड़ों के बीच की गई है.

बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म के लिए ज्‍यादा विजुअल इफेक्‍ट को यूज किया गया है, जो फिल्‍म को काफी आकर्षक बनायेगी. फिल्म के निर्माता दीपक शाह हैं. वहीं फिल्म में मुख्य भूमिका में भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा अंजना सिंह हैं जो ट्रेलर में भी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. फिल्म निर्माता दीपक का कहना हैं कि उन्होंने अभिनेत्री अंजना सिंह के लुक के लिए खूब मेहनत की ताकि उनका लुक फिल्म में सबसे आकर्षक दिखे. फिल्म में अंजना के अलावा मशहूर एक्ट्रेस पायसी पंडित भी नजर आयेंगी.

 

वहीं फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने फिल्‍म ‘नागराज’ के बारे में बात करते हुए कहा कि दीपक शाह और यश कुमार की उनकी पिछली फिल्‍म ‘इच्‍छाधारी’ काफी पसंद की गई थी जिसके चलते उन्होंने फिल्म 'नागराज' बनाने का फैसला लिया हैं. अब देखना ये हैं कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना सफल हो पाती हैं और दर्शकों का इस फिल्म को कितना प्यार मिलेगा.

ये भी पढ़े

रिलीज हुआ आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' का टीजर

निरहुआ ने एक शेडूयल में कम्पलीट की दो फ़िल्में

निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' का ट्रेलर आउट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -