पूरी हुई सुपरस्टार पवन सिंह और काजल राघवानी की इस फिल्म की शूटिंग

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'मैने उनको सजन चुन लिया' को लेकर सुर्खियों में है. अम्बर खुशी फिल्म्स एंड इन्टरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली इस भोजपुरी फ़िल्म ”मैंने उनको सजन चुन लिया” की शूटिंग पूरी हो चुकी है. खबरों की माने तो इन दिनों फिल्म की शूटिंग एक महीनो से उत्तराखंड में चल रही थी लेकिन बीते शनिवार को इसकी शूटिंग कम्पलीट कर लिया गया है.

बता दे की इस फिल्म का निर्माण बुच्ची सिंह, एसपी चौधरी व अजय कुमार चौधरी है और फिल्म का निर्देशन देवेन्द्र तिवारी कर रहे है. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी मुख्य भूमिका में होंगी. गौरतलब है कि इन दोनों स्टार्स को एक साथ दर्शक खूब पसंद करते है. इस फिल्म से पहले काजल राघवानी अभिनेता पवन सिंह के साथ फिल्म विदित हो कि भोजपुरिया राजा और हुकूमत, तेरे जईसा यार कहाँ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है.

अब एक बार फिर यह सुपरहिट जोड़ी बड़े परदे पर धमाल करने के लिए तैयार है. इस फिल्म में पवन सिंह और काजल के अलावा प्रीति विश्वास, बृजेश त्रिपाठी,आयज़ खान,लोटा तिवारी,सोनिया मिश्रा, आर.के, बालेश्वर सिंह, जय सिंह, स्वीटी सिंह उमेश सिंह ,बिपिन सिंह भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से ख़त्म नहीं हुई है. अभी फिल्म के कुछ गाने शूट होना बाकी है फिल्म निर्माता का कहना है कि जल्द ही इन गानों की शूटिंग होगी.

ये भी पढ़े

जारी हुआ सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' का ट्रेलर

 

जन्मदिन पर जुनियर एनटीआर ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर

कभी सलमान खान की इस एक्ट्रेस पर दिलों-जान से मरते थे सुपरस्टार जूनियर एन टी आर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -