पूरी हुई 'जय मां विंध्‍यवासिनी' की शूटिंग, अब पर्दे पर नजर आएगी अंजना-अमरीश की जोड़ी

By Nikki Chouhan
Nov 20 2020 10:46 AM
पूरी हुई 'जय मां विंध्‍यवासिनी' की शूटिंग, अब पर्दे पर नजर आएगी अंजना-अमरीश की जोड़ी

भोजपुरी जगत के फिल्म डायरेक्टर विष्‍णु शंकर बेलु की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी' की शूटिंग खत्म हो गई है। इस फिल्‍म में भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह तथा सुपरस्‍टार अमरीश सिंह मुख्य किरदार में हैं। फिल्‍म की शूटिंग 2 नवंबर से तपोभूमि प्रयागराज के हंडिया (उत्तर प्रदेश) में चल रही थी, जहां बुधवार को आखिरी दिन फिल्‍म के सेट पर भोजपुरी के दिग्‍गज कलाकार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी पहुंचे थे। इस मूवी के प्रोड्यूसर जय सिंह हैं तथा फिल्‍म का निर्माण श्रद्धा साईं प्रोडक्‍शन के बैनर तले किया जा रहा है।

फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ के अंतिम शॉट के पश्चात् डायरेक्टर विष्‍णु शंकर बेलु ने बताया कि फिल्‍म के शूट का एक्सपीरियंस बहुत खास तथा बेहतरीन रहा। यह भोजपुरी की अनोखी धार्मिक जोन की फिल्‍म है, जो ऑडियंस को बहुत पसंद आने वाली है। शूटिंग के दौरान भी सभी ने अपने-अपने किरदार को बहुत एन्जॉय किया। अब हम शीघ्र ही इस फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन आरम्भ करेंगे, जिससे सिनेमाघरों के खुलने के पश्चात् हम इसे अच्‍छी सी तारीख पर रिलीज करा सकें।

बेलु ने दावा किया कि यह फिल्‍म फूहड़ता फ्री है तथा यह सभी तरह के ऑडियंस को पसंद आने वाली है। इस फिल्‍म को कोई भी अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकता है। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ की मजबूत पटकथा ऑडियंस को आकर्षित करने वाली है। संवाद तथा डायलॉग के साथ फिल्‍म का गीत-संगीत भी बहुत भव्‍य है। यह फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर पूरी प्रकार से तहलका मचाएगी। यह हमें विश्वास है। उन्‍होंने कहा कि हमें फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार तथा स्‍थानीय रहवासियों का पूरा समर्थन मिला। इसके लिए हम उनका आभार भी जाहिर करते हैं।

सुरिया ने सोरारई पोटरू की प्रशंसा करने पर महेश बाबू का किया आभार व्यक्त

शारदा सिन्हा के इन गानों ने छठ पूजा पर बनाया माहौल, देंखे वीडियो

खेसारी के इन छठ गीतों ने मचाया धमाल, वीडियो हुए वायरल