बॉक्स ऑफिस पर छायी 'घूंघट में घोटाला'
बॉक्स ऑफिस पर छायी 'घूंघट में घोटाला'
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार प्रवेश लाल इन दिनों अपनी फिल्म 'घूंघट में घोटाला' को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है जिससे भोजपुरी जगत में तहलका मचा हुआ है. फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार कमाई की और ये फिल्म दर्शकों को खूब भायी. फिल्म में अभिनेता प्रवेश लाल मुख्य किरदार में जिनकी खूब तारीफे की जा रही हैं.

हास्य, रोमांच, थ्रिलर से भरी इस फ़िल्म में उनके अपोजिट ऋचा दीक्षित और मणि भट्टाचार्य हैं. गौरतलब है कि अभिनेत्री ऋचा दीक्षित और मणि भट्टाचार्य भोजपुरी जगत की मशहूर एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैं. इस फिल्म भी इन दोनों ने कमाल का अभिनय किया है. फिल्म में इन तीनों मशहूर कलाकारों के अलावा भी किरण यादव, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, संतोष श्रीवास्तव, संतोष पहलवान, विवेक केसरी, तेज बहादुर यादव, आशीष सेन्द्रे, हेम लाल कौशल, रीमा सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म की कहानी गांव के एक ऐसे युवक की जो रोमांस के ख्वाब में डूबा रहता है. बता दें कि फिल्म के निर्माता हरिकेश यादव और फिल्म के प्रचारक राजेश भगत हैं. गौरतलब है कि प्रवेश लाल इससे पहले भी भोजपुरी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्मे दें चुके हैं. उन्होंने इससे पहले कई फिल्मों में काम किया है वह भोजपुरी जगत में एक ख़ास पहचान रखते हैं. अब वह इन दिनों फिल्म 'घूंघट में घोटाला' के जरिये धमाका कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

भोजपुरी सिनेमा में चढ़ा सलमान खान के इस गाने का खुमार

महेश बाबू ने ख़ास अंदाज में किया अपनी बेटी को जन्मदिन विश

अपने नए शो के लिए मोनालिसा ने लिया इतना बड़ा फैसला

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -