भोजपुरी डमरू 13 अप्रैल से बजेगा सिनेमाघरों में
भोजपुरी डमरू 13 अप्रैल से बजेगा सिनेमाघरों में
Share:

भोजपुरी सिंगर और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आगामी फिल्म ‘डमरू’ 13 अप्रैल को देशभर में एक साथ रिलीज होगी. फिल्म निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया फिल्म काफी बड़ी है. एक अलग तरह के विषय पर बनी फिल्म ‘डमरू’ की गूंज भोजपुरी सिनेमा प्रेमियों को गुदगुदाएगी, हंसाएगी और मनोरंजन के हर पहलुओं से रूबरू कराएगी. उन्होंने कहा कि इस फिल्म का निर्माण काफी भव्य तरीके से किया गया है.

 

फिल्म ‘डमरू’ के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जो पहले भी भोजपुरी सिनेमा में लीक से हट कर फिल्में बना चुके हैं. फिल्म ‘डमरू’ के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वर्मा ने कहा कि फिल्म में खेसारीलाल यादव और याशिका कपूर की नई जोड़ी भी लोगों को पसंद आएगी. फिल्म के ट्रेलर में उनकी जोड़ी को बहुत सराहना मिल रही है. साथ ही अवधेश मिश्रा अपने अनोखे अंदाज में लोगों को पसंद आ रहा है. 

बता दें कि इस फिल्म के बारे में यह भी दावा किया गया है कि यह भोजपुरी सिनेमा पर लगने वाले अश्लीलता के दाग से मुक्ति दिलाएगी. पहले यह फिल्म छह अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन तकनीकी कारणों से इसके रिलीज की तिथि में परिवर्तन किया गया था. ‘डमरू’के टीजर से पहले इसके फर्स्‍ट लुक ने भी जमकर हंगामा बरपाया था. रिलीज से पहले ही इसने एक ऐसा कीर्तिमान स्थापित कर लिया, जो किसी भी भोजपुरी फिल्‍म के नाम नहीं है.

इस तरह के पोज़ देते दिखीं कंगना रनौत

आजकल क्या कर रहे हैं हैरी पॉटर?

विवादों के बीच अब कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -