निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने फिर किया कमाल, मिला बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का अवॉर्ड
निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने फिर किया कमाल, मिला बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का अवॉर्ड
Share:

2005 से लगातार विनोद गुप्ता द्वारा  भोजपुरी फ़िल्म अवॉर्ड का आयोजन किया जा रहा है. इस बार भी हाल ही में इस अवॉर्ड का आयोजन मुंबई में हुआ. तेरहवें भोजपुरी फ़िल्म अवार्ड में इस साल के सभी अवार्ड शो की तरह निरहुआ और खेसारी लाल की फिल्मों का बोलबाला देखा गया. इस अवॉर्ड समारोह में बेस्ट फ़िल्म की कैटेगरी में जहां निर्माता राहुल खान की निरहुआ हिंदुस्तानी 2 ने बाजी मारी.

बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ को नवाजा गया. वहीं सिनेमा की बेहद सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. पॉपुलर फ़िल्म का खिताब अनंजय रघुराज की फ़िल्म मेहन्दी लगा के रखना ने पाया. मंजुल ठाकुर को निरहुआ हिंदुस्तानी 2 के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया जबकि निरहुआ को भी इसी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. 

आम्रपाली दुबे ने फ़िल्म काशी अमरनाथ के लिए  बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब हासिल किया. वहीं पॉपुलर एक्टर का खिताब सुपरस्टार खेसारीलाल यादव को मिला. इतना ही नहीं खेसारीलाल को सर्वश्रेष्ठ गायक का भी अवार्ड मिला वहीं प्रख्यात गायिका इंदु सोनाली को सर्वश्रेष्ठ गायिका का अवार्ड दिया गया. जबकि पॉपुलर एक्ट्रेस का अवार्ड अंजना सिंह ने हासिल किया. 

अवॉर्ड शो में इस ड्रेस में पहुंची आम्रपाली, देखते ही उड़ गए सबके होश

पहले वह लगातार होती रही प्राइवेट पार्ट के ऊपर-नीचे, फिर पार्टनर की बारी आने पर...

इस ख़ास अवॉर्ड से महाराष्ट्र सरकार ने किया मेगास्टार रवि किशन को सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -