फिल्म ‘आवारा बलम’ के एक्शन हीरो हैं भोजपुरी स्टार कल्लू
फिल्म ‘आवारा बलम’ के एक्शन हीरो हैं भोजपुरी स्टार कल्लू
Share:

भोजपुरी फिल्मों का मार्केट धीरे धीरे विस्तार कर रहा है. हाल ही में भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्म  ‘आवारा बलम’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया है जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.  फिल्म के ट्रेलर को आउट हुए 48 घंटे से भी कम समय हुए हैं पर इसे 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्‍म में कल्‍लू, तनुश्री और गार्गी पंडित की लव स्‍टोरी के बीच खलनायक बने अवधेश मिश्रा का अवतार भी काफी आकर्षक है. ‘आवारा बलम’ के गाने और कहानी दोनों ही काफी दिलचस्प नजर आ रहे हैं. फिल्म एक्शन और रोमांस दोनों को अच्छे से पिरोया गया है. इस तरह 'आवारा बलम' में एक्शन और रोमांस की डबल डोज देखने को मिलेगी.

फिल्‍म  ‘आवारा बलम’ का निर्देशन चंदन उपाध्‍याय ने किया है और फिल्म की रिलीज़ डेट की भी घोषणा जल्द की जा सकती है. उपाध्‍याय ने बताया कि, फिल्म रिलीज के लिए तैयार और जल्‍द ही हम इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा करेंगे. फिल्‍म की कहानी काफी अच्‍छी है और कल्‍लू, तनुश्री और प्रियंका के शानदार कैमेस्‍ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी." 'आवारा बलम'  में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है. साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है.

फिल्‍म के निर्माता निशिकांत झा के अनुसार, सामाजिक और शहरी परिवेश के बीच भोजपुरिया संस्‍कृति को ध्‍यान में रखकर हमने यह फिल्‍म बनाई है. यह जितनी रोमांटिक है, उतनी ही इमोशनल और एक्‍शन से भरपूर है. एंटरटेनमेंट के हिसाब से देखें तो यह कॉमर्शियल फिल्‍म है.‘आवारा बलम’ में अरविंद अकेला ‘कल्लू’, तनुश्री और प्रियंका पंडित के अलावा अवधेश मिश्रा, हीरा  यादव, अनूप अरोड़ा और शिवांगी शाही मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. ‘आवारा बलम’ की कथा-पटकथा चंदन उपाध्याय की ही है जबकि संवाद राजेश पांडे के हैं.

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना नजरों से किया सबको घायल

बिकनी में नजर आई सुरवीन की हॉट अदाएं

प्रभास को मिला पंजाब से इस जश्न का न्यौता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -