2018 की ब्लॉकबस्टर बन गई कल्लू की ये रोमांटिक फिल्म
2018 की ब्लॉकबस्टर बन गई कल्लू की ये रोमांटिक फिल्म
Share:

इन दिनों तो सभी ओर बस भोजपुरी फिल्मों की ही चर्चाएं हो रही हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार माने जाने वाले अरविंद अकेला कल्लू तो अपनी हर फिल्म और उनमे फिल्माएं गए रोमांटिक सीन को लेकर चर्चा में बने ही रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से कल्लू फिल्म 'आवारा बलम' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. ये फिल्म 25 मई को रिलीज़ हुई थी जो अब तक बिहार और झारखंड सहित दूसरे राज्यों में भी धमाल मचा रही है.

कल्लू की इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कई नए रिकार्ड्स अपने नाम किए है. फिल्म आवारा बलम में कल्लू के साथ एक्ट्रेस तनुश्री और प्रियंका पंडित की मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि कल्लू की इस फिल्म ने तो 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपना नाम भी दर्ज करवा लिया है. 29 जून को ही फिल्म आवारा बालम महाराष्ट्र, गुजरात और उत्तर प्रदेश में भी रिलीज़ हो गई.

इस फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आ रहे है. कल्लू तो अपनी हर फिल्म में ही रोमांटिक और किसिंग सीन देकर दर्शकों को खुश कर देते हैं. इस फिल्म में भी कल्लू के रोमांस ने तो मनोरंजन को और ज्यादा बढ़ा दिया है. फिल्म का सॉन्ग 'लालाकी रे टिकूलिया' भी यूट्यूब पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस सॉन्ग को 4 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके है.

शानदार ओपनिंग की वजह से सारे रिकॉर्ड तोड़ गई 'आवारा बलम'

'कल्लू' की हसी पर फ़िदा है ये हॉट एक्ट्रेस, हो गई है उनकी दीवानी

भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाएंगे ये IAS अफसर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -