पवन सिंह और चांदनी सिंह की जोड़ी है कमाल, पढ़े रिपोर्ट

पवन सिंह और चांदनी सिंह की जोड़ी है कमाल, पढ़े रिपोर्ट

भोजपुरी सिनेमा में एक ख़ास जगह पवन सिंह ने अपनी गायकी और एक्टिंग की बल पर बनाई है. इन दिनों पवन सिंह के तकरीबन हर वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा में बॉलीवुड के सनी देओल जैसी भूमिका रखने वाले पवन सिंह के फाइटिंग सीन तो काफी फेमस हैं. बेशक आपने देखे भी होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में इस भोजपुरी स्टार का रोमांस भी शाहरुख़ खान से कम नहीं रहा है. हाल ही में रिलीज हुई पवन सिंह की फिल्म 'क्रैक फाइटर' इस समय बहुत सुर्खिया बटोर रही है.

सोशल मीडिया पर निरहुआ का रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा

सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने धूम मचा रहे हैं. ऐसे में फिल्म का गाना 'देखे खातिर तरसे' काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. चांदनी सिंह और पवन सिंह का यह गाना यूट्यूब पर हाल ही में अपलोड किया गया है. अपलोड किए गए इस वीडियो को कुछ ही दिन में 90 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. भोजपुरी फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ के गाने को जाहिद अख्तर ने बोल प्रदान किए है.

सबसे महंगी फिल्मों में से एक RRR को इस तरह से किया जा रहा है तैयार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में पवन सिंह और अक्षरा पर फिल्माए गए एक रोमांटिक गाने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ. भोजपुरी फिल्म 'धड़कन' का गाना 'करा ना मर्द वाला रोल' यूट्यूब पर छाया हुआ है. पवन और अक्षरा के इस सुपरहिट रोमांटिक सॉन्ग को 30 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है कि पवन और अक्षरा का गाना सुपर डुपर हिट हो रहा है. भोजपुरी की इस जबर्दस्त जोड़ी पर उनके फैन्स बेहद प्यार लुटाते रहते हैं. जिसके चलते यूट्यूब पर दोनों के गाने मिलियन व्यूज़ बटोरने में वक्त नहीं लेते हैं. क्योकि दर्शको के बीच दोनो की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है.

राजशेखर की मदद कर सकती है यह अभिनेत्री

बिना ब्रेक लिए अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हुए नानी

पांडिचेरी में क्या कर रही है सई राए की टीम ?