‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ का पोस्टर हुआ रिलीज़, मिली ज़ोरदार प्रतिक्रिया
‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ का पोस्टर हुआ रिलीज़, मिली ज़ोरदार प्रतिक्रिया
Share:

हाल ही में भोजपुरी की बहुचर्चित मूवी ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ का पोस्टर रिलीज़ हो चूका है. इस फिल्म में गुंजन पंत, रोहित राज यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी लीड रोल में अभिनय करते दिखेंगे. पोस्टर में एक्टर रोहित राज एक जलती हुई बाइक से स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिससे यह लग रहा है कि यह मूवी एक्शन से भरपूर मूवी हो सकती है. इस पोस्टर रिलीज़ के बाद लोगों की बड़ी ही ज़ोरदार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

रोहित ने बताया कि, "ये तो बस पोस्‍टर है, अभी तो ट्रेलर आनी बाकी है, जो बता देगा कि फिल्‍म कितनी अच्‍छी बनी है." इस फिल्म में वह सब देखने को मिलेगा जो एक आशिक अपने प्यार को पाने के लिए करता है. रूठना-मानना, हसी ख़ुशी सब, यानी देखा जाए तो यह फिल्म इमोशन से भरपूर है. आगे इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रोहित कहते है कि, "इसमें मैंने एक्‍शन के लिए काफी तैयारियां की थीं. जिम में घंटों पसीना बहाया, ताकि कहानी के साथ न्‍याय हो सके. उसका नतीजा भी अच्‍छा आया और मैंने फिल्‍म पूरी की."

रोहित ने आगे बताया, "फिल्‍म में मैंने भोजपुरी सिनेमा की दो स्‍थापित खूबसूरत अदाकारा रानी चटर्जी और गुंजन पंत के साथ काम किया, जिसका अनुभव बेहद खास रहा. दोनों कमाल की अभिनेत्री हैं." फिल्म की स्टोरी लाइन के साथ-साथ इसके गाने भी काफी रोमांटिक हैं, जिसका निर्देशन रंजय बाबला ने किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर महिला सशक्तिकरण पर खुलकर बोली ऋचा चड्डा

इस प्लस साइज मॉडल की हॉटनेस के दीवाने है लोग

देश की तरक्की को लेकर प्रियंका ने कही यह बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -