फिरंगी मॉडल के साथ इस सुपरस्टार का फोटो हुआ वायरल
फिरंगी मॉडल के साथ इस सुपरस्टार का फोटो हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी फिल्मो के मशहूर सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के पॉपुलैरिटी के मुकाबले में आज भी कोई नहीं है. दिनेश वैसे तो भोजपुरी सिनेमा में भी काफी पॉपुलर है ही साथ ही ये बिगबॉस में जाने की वजह से भी देशभर में काफी मशहूर हो गए थे. वैसे इन दिनों दिनेश का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस फोटो में दिनेश रॉकस्टार की तरह नजर आ रहे है. साथ ही फोटो में दिनेश दर्जनभर हॉलीवुड मॉडल्स से घिरे हुए है.

वैसे तो फोटो ट्रोल होना आम बात है. उसी तरह दिनेश का फोटो भी ट्रोल हो गया है. दिनेश का फोटो देख उनके फैंस सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट कर रहे है. वैसे ये फोटो निरहुआ की आने वाली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का है. और इस फिल्म के एक गाने में निरहुआ जमकर गोरियो के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे है. निरहुआ ने बताया कि "‘निरहुआ चलल लंदन’ एक बड़े कैनवास पर बनी फिल्म है जिसमें देसी मिट्टी की महक के साथ-साथ पाश्चात्य संस्कृति की झलक भी होगी."

आपको बता दे इस फिल्म के निर्माता सोनू खत्री, सुरज खड़का और मंदार कुमल हैं. और चंद्रा पंत फिल्म के डायरेक्टर है. निरहुआ की इस फिल्म में विदेश की कई खूबसूरत लोकेशंस भी देखने को मिलेंगी. साथ ही फिल्म में भोजपुरी फिल्मो की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली एक बार फिर दिखाई देंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Film Review: साइंस फिक्शन लवर को मिस नहीं करनी चाहिए...'ब्लेड रनर 2049'

राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता कुंदन शाह का हुआ निधन, Bollywood में शोक की लहर

Google भी 'बेगम अख्तर' के 103वें जन्मदिन पर जगमगाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -