पांचवे हफ्ते भी आग उगल रहा है काजल-खेसारी का 'संघर्ष' भरा रोमांस, खचाखच भरे हैं सिनेमाघर

Sep 26 2018 04:30 PM
पांचवे हफ्ते भी आग उगल रहा है काजल-खेसारी का 'संघर्ष' भरा रोमांस, खचाखच भरे हैं सिनेमाघर

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्टारर्स भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' को रिलीज हुए पूरा 1 महीना बीत चुका है लेकिन अब भी लोगों की इसकी प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है. बता दें कि पांचवे हफ्ते में भी इसका दबदबा जारी है. सामाजिक मुद्दे बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं का संदेश देते हुए जागरूकता का संचार कर सुपरस्टार खेसारीलाल यादव स्टारर भोजपुरी फिल्म में जमकर कहर बरपा रहे हैं. संघर्ष पांचवें सप्ताह में भी दबदबा कायम करते हुए सुपरहिट का पताका फहरा रही है. 

VIDEO : इस अंदाज में दिखे खेसारी-काजल, फैंस बोले...

बता दें कि पांचवें हप्ते में चौथे सप्ताह की अपेक्षा सिनेमाहाल भी बढ़े हैं. कई सिनेमाघरों में दोबारा फिल्म को प्रदर्शित किया जा रहा है. अभी भी दर्शकों में जोश बरकार है और पूरे परिवार के साथ लोग सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों के प्रति सोच में परिवर्तन लेकर इस फिल्म ने यह साबित कर दिया है कि मर्मस्पर्शी, सामाजिक, सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म का निर्माण सही मायने में किया जाय तो दर्शक संघर्ष जैसी फिल्म को सर आँखों पर बैठाते भी हैं और सुपरहिट भी बनाते हैं.

फिर चला काजल की कमरिया का जादू, रोमांस से बौखला गए खेसारीलाल

बता दें कि फिल्म संघर्ष के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. सह निर्माता हेमंत गुप्ता तथा कार्यकारी निर्माता मुन्ना हैं.वहीं फिल्म का निर्देशन कुशल निर्देशक पराग पाटिल ने किया है. इसके लेखक राकेश त्रिपाठी हैं. फिल्म में मुख्य कलाकार खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, ऋतू सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, प्रेरणा सुषमा, सुबोध सेठ, देव सिंह, अरुण सिंह भोजपुरिया काका, दीपक सिन्हा, सुमन झा और यादवेंद्र यादव आदि नजर आ रहे हैं.  

यह भी पढ़ें...

काजल-खेसारी के 'संघर्ष' भरे रोमांस को 48 लाख व्यू, खूब वायरल हो रहा यह वीडियो

रंग लाया खेसारीलाल और काजल का 'संघर्ष', इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन व्यू

VIDEO : खेसारीलाल को परेशान कर आगे पीछे घूमती रही काजल, इस अंदाज में दिखे खेसारी