'सजन' बनने जा रहे है पवन सिंह, तैयारियां हो गई है शुरू

Sep 17 2018 08:20 PM
'सजन' बनने जा रहे है पवन सिंह, तैयारियां हो गई है शुरू

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' की पहली झलकी हाल ही में गुरुवार को रिलीज कर दी गई है. अम्बर खुशी फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम दौर में है. इस फिल्म के निर्माता एस पी चौधरी, बुच्ची सिंह व अजय चौधरी हैं. जबकि निर्देशक व छायांकन देवेंद्र तिवारी द्वारा किया जा रहा है. जल्द हे फिल्म बड़े परदे पर होंगी. 

पहले पवन सिंह और अब खेसारीलाल के साथ 'छलकी' काजल की जवानी, VIDEO कर देगा हैरान

फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया को लेकर निर्माता चौधरी का कहना है कि फिल्म पूरी तरह से अपने 'टाइटल' के अनुरूप बनी है, जिसमे दर्शकों को भोजपुरिया माटी की सुगंध मिलेगी. उन्होंने कहा कि बतौर निर्माता यह उनकी पहली फिल्म है. लेकिन सभी कलाकारों को इस फिल्म से गहरा लगाव हो गया है, जिससे यह फिल्म और भी निखर कर सामने आने वाली है. 

फिल्म को लेकर निर्देशक देवेंद्र कहते है,"असल भोजपुरिया सामाजिक संस्कृति के समन्वय पर लिखी फिल्म है. इस फिल्म की पटकथा हमारे दिल के करीब है, इसमें प्यार भी है, इनकार भी है और साथ ही साथ इजहार भी है. कहा जा रहा है कि भोजपुरी सिनेमा की यह पहली ऐसी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग देहरादून में हुई हैं. फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया' एक रोमांटिक फिल्म है. फिल्म के मुख्य कलाकार पवन और काजल है. कहा जा रहा है कि फिल्म के गाने और कहानी को ध्यान में रखते हुए ही फिल्म बनाई गई है. 

यह भी पढ़ें...

पवन सिंह की 'शपथ' में चांदनी लगाएगी 4 चाँद

पवन सिंह को लगी गर्मी तो अक्षरा सिंह ने खुले आम कर दिया ऐसा काम

पवन सिंह की फिल्म में सीमा का सेक्सी डांस, बढ़ी दर्शकों की बेसब्री