खटिया पर रोमांस करते हुए छा गए काजल और पवन सिंह, 20 करोड़ बार देखा यह Video

Nov 09 2018 08:00 PM
खटिया पर रोमांस करते हुए छा गए काजल और पवन सिंह, 20 करोड़ बार देखा यह Video

भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और काजल राघवानी एक बड़ा नाम है. बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार है. इन दिनों पवन और काजल की फिल्म का एक गाना काफी पसंद किया जा रहा है. पवन और काजल सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बने ही रहते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह और भोजपुरी सिनेमा की ही अन्य कई हीरोइन के साथ उनके कई वीडियो यूट्यूब पर छाए रहे. ऐसे में पवन सिंह और काजल राघवानी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

संपन्न हुआ दिल भईल आशिकाना का मुहूर्त, इंडस्ट्री में पहली बार होगा यह कारनामा

दोनों के इस गाने को दर्शक धड़ल्ले से देख रहे हैं. भोजपुरी सिंगर और सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'भोजपुरिया राजा' का गाना 'छलकता हमरो जवनिया', यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा है. फिल्म के इस गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह ने ऐसा जबर्दस्त डांस किया है कि ये वीडियो यूट्यूब पर अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है. इस गाने को पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है. दोनों की आवाज कमल की है. वहीं पवन और काजल का डांस भी. 

इन भोजपुरी कलाकारों को लगा 'इश्क का रोग', इस दिन होगी धाँसू एंट्री

पवन सिंह न सिर्फ अपने चटक भोजपुरी फिल्मों और गानों की वजह से जाने जाते हैं बल्कि इस नवरात्र उनके सभी देवी भजन सोशल मीडिया पर छाए रहे. आइए देखते हैं पवन और काजल के 'भोजपुरिया राजा' का गाना 'छलकता हमरो जवनिया की वीडियो को...

यह भी पढ़े...

आग लगा देगा 'तन्हाइयों के दिल में”, शूटिंग पूरी, जल्द होगा रिलीज

चंद घंटों में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा, तस्वीर पर धड़ल्ले से फ़िदा हो रहे फैंस

VIDEO : सिद्धू और सुनील की नकल करना इस हॉट एक्ट्रेस को पड़ा भारी, अब जमकर उड़ रही खिल्ली

?