फिर मूड बना देंगी आम्रपाली, बार-बार देखेंगे VIDEO
फिर मूड बना देंगी आम्रपाली, बार-बार देखेंगे VIDEO
Share:

अपनी अदाकारी और डांसिंग के लिए फेमस भोजपुरी जुबली स्टार निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है, इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है. बता दें कि इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में सिर्फ एक ही फिल्म की चर्चा है और ये फिल्म है निरहुआ हिंदुस्तानी-3. बता दें कि इस फिल्म में निरहुआ, आम्रपाली और शुभी शर्मा अहम रोल में होंगे. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इसे काफी पसंद भी किया गया है. 

वहीं अब फिल्म के गाने रिलीज हो रहे हैं, जो रिलीज के साथ ही खूब वायरल भी हो रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म जल्द ही छठ पूजा के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में आम्रपाली दुबे और निरहुआ मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है. हमार मन उड़े लागल टाइटल से रिलीज हुए इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है.

ख़ास बात यह है कि हाल ही में रिलीज के बाद से अब तक ये गाना पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को गाया है कल्पना ने और इसका संगीत दिया है रजनीश मिश्रा ने. बताया जा रहा है कि फिल्म में निरहुआ का किरदार काफी मजेदार होने वाला है. यह निरहुआ सीरीज की तीसरी फिल्म है. ये एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो पैसे कमाने के लिए गांव से मुंबई शहर आता है. फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर द्वारा किया गया है.

निरहुआ-आम्रपाली के फैंस को चैन से सोने नहीं देगा यह वीडियो, भरी महफ़िल में हुआ यह काम

निरहुआ-आम्रपाली का नया गाना रिलीज, आँख बंद करते ही हॉट एक्ट्रेस संग हुआ यह काम...

पलभर में निरहुआ को आम्रपाली ने दिया धोखा, कहा-खरीद लूंगी और करवाऊंगी...

BIPL : क्रिकेट के मैदान में उतरने को सितारें तैयार, निरहुआ की टीम में शामिल हुआ यह स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -