खुद्दारी के बाद तलाश करते हुए नजर आएगा यह अभिनेता, खूबसुरत ऋतू सिंह देगी साथ

गुंजन सिंह और अंजना सिंह कि बहुप्रतीक्षित फिल्म खुद्दार कल बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ख़बरों कि मने तो फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में जहां गुंजन और अंजना की जोड़े लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही है तो वहीं दूसरी ओर सनी सिंह का आईटम डांस लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहा है. इस फिल्म की रिलीज के साथ ही गायक और अभिनेता गुंजन सिंह अपनी अगले फिल्म में व्यस्त हो चुके है.

'दबंग' अवतार में आने को तैयार है खेसारी, एक और फ़ाड़ू पोस्टर रिलीज

आपको बता दें कि माँ भगवती फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म मंजिल की तलाश का मुहूर्त मुंबई में धूमधाम से संपन्न किया गया. इस शुभ अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि जाने माने फिल्म मेकर दीपक शाह सहित बहुत से गणमान्य जन मौजूद थे. सभी ने पूरी टीम को बधाई देते हुए फ़िल्म की सफलता के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं कलाकारों को दी.

काजल के प्यार ने खेसारीलाल को बना दिया पागल, वीडियो देखते ही निकल जाएगा पानी

फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में सिनेस्टार गुंजन सिंह और सिनेतारिका ऋतू सिंह नजर आने वाली हैं. फिल्म 2019 में फ्लोर पर आएगी. खल भूमिका में संजय पांडेय और रंजीत सिंह हैं. फ़िल्म के निर्माता प्रकाश मेहता हैं. वहीं इसके निर्देशक मेराज खान हैं. कास्टिंग डायरेक्टर शहरोज़ खान हैं. फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. फिल्म तलाश की अधिकांश शूटिंग नेपाल के मनोरम स्थलों पर होगी. गुंजन सिंह और ऋतू सिंह के अलावा फिल्म में सुजीत लाल यादव, रेश्मा चौधरी, संजय पांडेय, रंजीत सिंह आदि नजर आएँगे. 

यह भी पढ़ें...

आम्रपाली के साथ निरहुआ ने कर दिया ऐसा कांड कि दर्शकों से हाथ जोड़कर कहनी पड़ी इतनी बड़ी बात

आम्रपाली के ब्लाउज में निरहुआ ने डाल दिया कुछ ऐसा, VIDEO को बीच में छोड़ने पर मजबूर हो जाएंगे आप

मर्द से औरत बन गया यह सुपरस्टार, अकेले में ही देखें वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -