भोजपुरी सिनेमा में नजर आएगा गोविंदा का कुली अवतार, यह सुपरस्टार है तैयार
भोजपुरी सिनेमा में नजर आएगा गोविंदा का कुली अवतार, यह सुपरस्टार है तैयार
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव जल्द हे दुर्गा पूजा के मौके पर अपनी फिल्म बालम जी लव यूं लेकर आने वाले है. लेकिन इससे पहले लखबर मिली है ची वे अब एक और भोजपुरी फिल्म कुल नंबर 1 में दिकेंगे. वे फिल्म में कुली की भूमिका निभाएंगे. आपको बता दें कि 90 के दशक में बॉलीवुड में सुपरस्टार गोविंदा और करिश्‍मा कपूर स्‍टार डेविड धवन की फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ आई थी. फिल्म इसे से प्रेरित बताई जा रही है. 

जिसने भी देखा बस देखते ही रह गया, जानिए कैसे होती है हॉट भोजपुरी गाने की शूटिंग

अब एक बार फिर से फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ को निर्माण किया जा रहा है, जिसकी शूटिंग 15 नवंबर से शुरू होगी. ‘कुली नंबर 1’ हिंदी में नहीं, बल्कि भोजपुरी में निर्माता सुरेंदर प्रसाद बनाने जा रहे है, जिसको निर्देशक लालबाबू पंडित निर्देशित करने वाले हैं. उन्‍होंने इस फिल्‍म की कास्टिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म में भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव को अनुबंधित किया गया है. फिल्‍म की शूटिंग झारखंड और कोलकाता में होगी. 

सलमान खान को औंधे मुंह पटकने के लिए तैयार है यह भोजपुरी सुपरस्टार

हालांकि इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ लीड एक्ट्रेस कौन होंगी ये खुद लालबाबू पंडित को भी पता नहीं है. यही वजह है कि वे अपनी फिल्‍म में ‘कुली नंबर 1’ के लिए नई एक्‍ट्रेस की तलाश में हैं. यह फिल्म खेसारीलाल यादव के साथ लालबाबू पंडित की तीसरी फिल्‍म होगी. इससे पहले लालबाबू पंडित खेसारीलाल यादव को लेकर इस साल दो सुपर हिट फिल्‍में दे चुके हैं. जहां पहली फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ थी, और दूसरी फिल्‍म ‘राजा जानी'. देखना दिलचस्प होगा कि भोजपुरी सिनेमा की अपकमिंग फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ में करिश्‍मा कपूर वाली जगह किस अदाकारा के हिस्‍से आती है.

 

यह भी पढ़ें...

सारी थकान मिटा देगा यह भोजपुरी VIDEO, 13 लाख लोग ले चुके है अकेले में मजा

किसके गुलगुलवा में ये चीज डालने के लिए उतावले हुए जा रहे है खेसारीलाल यादव ?

VIDEO : जब बैगन से भी नहीं भरा खेसारी का मन तो... भाभी से कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -