मोनालिसा ने कहा 'गणपति बाप्पा मोरया', पति संग शेयर की तस्वीर
मोनालिसा ने कहा 'गणपति बाप्पा मोरया', पति संग शेयर की तस्वीर
Share:

पूरे देश में इस समय गणेश उत्सव का माहौल बना हुआ है. आम से लेकर ख़ास हर व्यक्ति इन दिनों 'बाप्पा' की सेवा में लगा हुआ है. इसी कड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी अपने घर पर बाप्पा का स्वागत किया है. हाल हे में एक तस्वीर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. जिसमे वे अपने पति के साथ भगवन गणेश के समख हाथ जोड़े दिखाई दे रही है. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर किया है. 

बता दें कि फोटो में मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ बप्पा के दर्शन करती नजर आ रही हैं. बता दें कि, मोनालिसा पिंक और ओरेंज कलर का सूट पहने हुए हैं. मोनालिसा ट्रेडिशनल अंदाज में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. फोटो में मोनालिसा के साथ उनके पति विक्रांत सिंह भी कुर्ता पजामा में देखे जा सकते हैं. दोनों कपल हाथ जोड़कर बप्पा के दर्शन कर रहे हैं. मोनालिसा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, Happy Ganesh Chaturthi GANPATI BAPPA MORYA…. Please Stay With Us forever. 

मोनालिसा के फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा के फोटो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है. मोनलिडसा की कोइ भी फोटो हो वह सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा देती है. आपको बता दें कि मोनालिसा लगभग 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फ़िलहाल वह स्टार प्लस के शो नजर में डायन के किरदार में सभी का मनोरंजन कर रही है. 

यह भी पढ़ें...

नज़र को लेकर डायन ने उठाया बड़ा कदम

अपने इस शो के लिए मोनालिसा को बनना पड़ा 'कोरियोग्राफर'

फिर सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, फैंस बोले- 'सुपर हॉट'

टीवी की इस एक्ट्रेस ने अपनाया माधुरी दीक्षित का अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -