पवन सिंह की 'शपथ' में चांदनी लगाएगी 4 चाँद
पवन सिंह की 'शपथ' में चांदनी लगाएगी 4 चाँद
Share:

भोजपुरी अदाकारा  चांदनी सिंह के खाते में एक बड़ी फिल्म आई है. आपको बता दें कि उन्हें भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के अपोजिट बतौर नायिका फिल्म शपथ के लिये साईन किया गया हैं.फिल्म का निर्माण रोशन राजपूत कर रहे हैं जबकि निर्देशक हैंदीपक जॉल है. इस फिल्म में तीन नायिकायें हैं जिसमें चांदनी सिंह, यामिनी सिंह के अलावा एक अन्य नायिका और है. वहीं पवन सिंह के अलावा इसमें अभिनेता जय सिंह भी होंगे.

पवन सिंह को लगी गर्मी तो अक्षरा सिंह ने खुले आम कर दिया ऐसा काम

हाल ही में चांदनी सिंह ने पवन सिंह के साथ फिल्म राजा में स्पेशल डांस किया था और इसी गाने में उनका परफार्मेंश देखकर उन्हे शपथ फिल्म के लिये बतौर नायिका साईन किया गया है. एक बार फिर वे पवन सिंह के साथ काम करेंगी. मुकेश गुप्ता निर्देशित राजा फिल्म को निर्देशित किया है संजय श्रीवास्तव ने. फिल्म राजा में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ प्रिती विश्वास, साऊथ के खलनायक सत्यप्रकाश तथा जय सिंह की मुख्य भूमिका में है. 

पवन सिंह की फिल्म में सीमा का सेक्सी डांस, बढ़ी दर्शकों की बेसब्री

इतना ही नहीचांदनी सिंह ने पवन सिंह के साथ एक धार्मिंक एलबम भी किया था जो कांवर पर आधारित एलबम था. वैसे आपको बतादें कि चांदनी सिंह लगातार फिल्में कर रही हैं. उन्होने हाल में ही भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव के साथ फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला में स्पेशल सांग किया था. वाहन जल्द ही चांदनी रविन्द अकेला कल्लू के साथ फिल्म मैं नागिन तू सपेरा में भी बतौर नायिका जल्द नजर आएगी. 

यह भी पढ़ें...

VIDEO : पायस के साथ इंटरनेट पर 'घूमे घूमे राजा', पवन सिंह ने लगाई आग

VIDEO : 'भगवान बड़ी फुर्सत' से रिलीज, खुशबू के साथ बेहद रोमांटिक दिखें पवन सिंह

VIDEO : धान कूटते समय अक्षरा के साथ पवन सिंह ने कर दी ऐसी हरकत, फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -