VIDEO : सिद्धू और सुनील की नकल करना इस हॉट एक्ट्रेस को पड़ा भारी, अब जमकर उड़ रही खिल्ली
VIDEO : सिद्धू और सुनील की नकल करना इस हॉट एक्ट्रेस को पड़ा भारी, अब जमकर उड़ रही खिल्ली
Share:

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार अंजना सिंह इन दिनों अपन हालिया रिलीज फिल्म खुद्दार के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हुई. बता दें कि अंजना सिंह साथ ही सोशल मीडिया भी काफी पसंद की जा रही है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतरी है. कोई भी खास मौका हो, या फिर कोई दस्तुर अंजना सिंह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. हाल ही में अंजना सिंह की एक हॉट एंड सेक्सी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. वहीं अब वे एक वीडियो के चलते फैंस के जुबान पर बनी हुए है. हाल ही में एक मजाकिया वीडियो शेयर किया गया था, जिसमे वे मस्ती के मूड में नजर आ रही है. 

रवि किशन के 'राधे' लुक से दहल उठा सिनेमा, धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

इस तस्वीर में अंजना सिंह कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ओर कांग्रेस नेता तथा पूर्व क्रिकेटर सिद्धू के शब्दों पर लोगों को हंसी का डोज दे रही हैं. इस हॉट बाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 दिन पहले वीडियो को शेयर किया था. फिर भी इसे अब तक काफी पसंद किया जा रहा है. 
इस वीडियो में वो उर्दू में बात कर रही हैं. खास बात ये है कि जिन उर्दू अल्फाजों का वो इस्तेमाल कर रही हैं, उनका अर्थ भी उन्हें नहीं मालूम है. उन्होंने टिक टॉप ऐप के जरिए ये वीडियो बनाया है. इस वीडियो में वो कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की नकल कर रही हैं. 

VIDEO : भोजपुरी सुपरस्टार ने अक्षरा सिंह को कहा झबरी, दर्द कब कहावा कबरी

आपको जानकारी के लोइए बता दें कि सोशल मीडिया पर अंजना सिंह के चाहने वालों की एक लंबी लिस्ट है, इसका अंदाजा आप उनके फॉलोवर्स को देख कर लगा सकते हैं. अंजना के फैंस को उनकी तस्वीरों  ओर वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है. अंजना सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो दिनेश लाल निरहुआ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

यह भी पढ़ें...

भव्य पैमाने पर हुआ लोहा पहलवान का प्रदर्शन, मिली बम्पर ओपनिंग

निरहुआ ने खुलेआम आम्रपाली से कहा- नजदीकियां बढ़ जाने दे, बदले में मिला यह करारा जवाब

अक्षरा सिंह ने शेयर की अपनी सेक्सी तस्वीर, यकीनन नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -