...तो इनके लिए वोट मांग रही है भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, जानिए क्या है संबंध ?

Sep 28 2018 12:33 PM
...तो इनके लिए वोट मांग रही है भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, जानिए क्या है संबंध ?

29 सितंबर यानी कि कल फ़िल्म निर्माता संघ के चुनाव की सरगर्मी को देखते हुए चर्चाओं का माहौल तेज हो गया है. इस अवसर पर हाल ही में एक डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था. जहां भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा कि हम कलाकारों के लिए निर्माता का जीवन में बहुत बड़ा योगदान रहता है और हमारा घर भी निर्माता की वजह से चलता है तो मै अक्षरा सिंह अपील करती हु कि हमारे सभी निर्माता आज़ाद इम्प्पा ग्रुप चुनाव में वोट करें. 

VIDEO : पवन सिंह ने करी 'सात रंग की चोली' की बात तो...अक्षरा सिंह ने कर दिया ऐसा काम

खबर है कि फ़िल्म निर्माताओं के एक बड़े समूह का रूझान आज़ाद इम्प्पा ग्रुप की ओर से मिला है. कहा जा रहा है कि ये निर्माता Azad IMPPA ग्रुप को अपने मजबूत विकल्प के रूप में देखते हैं और इलेक्‍शन में आज़ाद इम्प्पा ग्रुप को ही वोट करेंगे. चुनाव में आज़ाद इम्प्पा ग्रुप की जीत तय मानी जा रही है. वहीं, इस खबर के बाद विरोधी खेमे में बेचैनी का माहौल बन गया है. 

अक्षरा सिंह की दिलकश अदा देख फैंस नहीं रोक पा रहे खुद को, जमकर वायरल हो रही तस्वीर

Azad IMPPA ग्रुप के प्राइम मेंबर हरेश पटेल ने सा‍फ किया कि पिछले चुनाव में विजयी रहे लोगों ने ऐसे कोई काम नहीं किये हैं, जिससे फिल्‍म निर्माताओं को उनपर भरोसा हो. उन्‍होंने जीत के बाद पावर का दुरूपयोग किया. लेकिन Azad IMPPA ग्रुप का साफ मानना है कि अगर हम चुनाव में जीतते हैं, तो सभी लोगों को को साथ लेकर चलने का काम करेंगे.वहीं प्रदीप सिंह ने कहा कि जब साउथ वालों ने एकता के साथ ऐसा कर लिया, तो हम क्‍यों नहीं कर सकते हैं. यह हमारा प्रमुख मुद्दा है, जिस पर हम चुनाव के बाद प्राथमिक रूप से काम करेंगे. 

यह भी पढ़ें...

VIDEO : अपने ब्लाउज के बटन खोलने के लिए अक्षरा सिंह ने इस एक्टर को मनाया, मचा तहलका

VIDEO : 'मतलबी' के शब्दों को आवाज देकर इंटरनेट पर छा गई भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह

पहले VIDEO और अब फोटो इस तरह इंटरनेट पर आग लगा रही है अक्षरा सिंह