अक्षरा सिंह ने शेयर की अपनी तस्वीर, यकीनन नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल
अक्षरा सिंह ने शेयर की अपनी तस्वीर, यकीनन नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल
Share:

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ना केवल अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पहचानी जाती है बल्कि वे एक गायिका भी है. बता दें कि आए दिन उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेज्जी से वायरल होते हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. अक्षरा सिंह की सेक्सी और हॉट फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल रहती है. अक्षरा सिंह का सेक्सी फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है. इस तस्वीर में वे नीले रंग के कपड़ों में देखी जा सकती हैं. 

कभी नहीं किया होगा किसी एक्ट्रेस ने इस तरह का गरबा, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह नीले रंग की ड्रेस पहने हुए है. साथ में गुलाबी लिपस्टिक उनकी फोटो को मोहक बना रही है. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन दिया हैं, ‘ऑल सेट टू गो.’ इस तस्वीर में काफी खूबसूरत दिख रही है. बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म मां तुझे सलाम से की थी इस फिल्म में अक्षरा सुपरस्टार पवन सिंह के साथ नजर आईं थी. बता दें कि अक्षरा सिंह कई सीरियल और एलब्म में नजर आ चुकी हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस हैं. 

VIDEO : तड़पता रहा यह स्टार, इस हॉट एक्ट्रेस ने दिया सबसे बड़ा धोखा

अक्षरा सिंह एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. अक्षरा हॉट होने के साथ ही काफी चुलबुली भी है. उनकी हॉट और सेक्सी फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपनी फोटो शेयर की जिसमें वह उन्होंने पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी. उनके गुलाबी होठों को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया गया था. अब आप भी देखिए उनकी हाल ही की तस्वीर. 

यह भी पढ़ें...

चल गया 'बलम' जी का जादू, सिनेमाघरों में उमड़ पड़ी दर्शकों की भीड़

इस सुपरस्टार के 'नागराज' रूप से सहम उठा हर कोई, धड़ल्ले से वायरल हो रहा ट्रेलर

इस फोटो को देखते ही आगबबूला हो जाएगा यह सुपरस्टार, थानेदार से शादी करेगी आम्रपाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -