भोजपुरी फिल्मों के बेहतरीन टाइटल्स
भोजपुरी फिल्मों के बेहतरीन टाइटल्स
Share:

भारतीय सिनेमा जगत ने आज काफी तरक्की कर ली है. बॉलीवुड के सितारों ने हॉलीवुड की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है. वहीं भारत का रीजनल सिनेमा भी कम नहीं हैं, समय के साथ-साथ यहां के रीजनल सिनेमा में कई तरह के बदलाव देखे गए हैं. हर क्षेत्र के सिनेमा जगत का यह उद्देश्य रहता है कि वह फिल्मों के माध्यम से अपने राज्य की संस्कृति को बरक़रार रखे.

बात करते हैं भोजपुरी सिनेमा की, जहां के गानों से लेकर फिल्म की स्टोरी तक बड़ी ही एंटरटेंनिंग रहती हैं और फिल्म के टाइटल की बात तो छोड़ ही दो. भोजपुरी फिल्मों ने समय के साथ खुद में काफी बदलाव किए हैं.

भोजपुरी गानों और फिल्मों का नाम सुनते ही कई लोग मुँह सड़ाने लगते हैं. लेकिन जो लोग भोजपुरी बोलते हैं उन्हें पता है कि, भोजपुरी गानों और स्टोरी में डायलॉग का तड़का लगते ही हर चीज़ मज़ेदार बन जाती है.

भोजपुरी फिल्मों के टाइटल कई बार इतने फनी बन जाते हैं कि पढ़ते ही हसी निकल जाती है. टाइटल का नाम पढ़कर सबसे पहले तो हसी को कंट्रोल करना मुख्य कर्तव्य है.

उसके बाद यह सोचना है कि फिल्म देखना है या नहीं या फिर फिल्म का इस तरह का नाम क्यों रखा गया है. आइये इस खबर के माध्यम से जानते हैं भोजपुरी फिल्मों के कुछ अजीबो गरीब टाइटल.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सिम्बा' में सोनू का किरदार हुआ रिवील

रेपिस्टों को फांसी दो, जल्लाद मैं बनूँगा- आनंद महिंद्रा

फिल्म की शूटिंग से पहले रेडी हुआ टाइटल ट्रैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -