निरहुआ,रवि किशन,आम्रपाली दुबे एक ही पूल मे आएं नजर, यहाँ देखे वीडियों
निरहुआ,रवि किशन,आम्रपाली दुबे एक ही पूल मे आएं नजर, यहाँ देखे वीडियों
Share:

लाखों दिलो पर राज करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव निरहुआ और रवि किशन समेत पूल में नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे का ये वीडियो पुराना है, लेकिन इंटरनेट पर ये वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा ये वीडियो भोजपुरी एक्टर रवि किशन के जन्मदिन का है. इस वीडियो को एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फैन्स के साथ शेयर किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस सेना ने भोजपुरी फिल्मों और गानों में अश्लीलता पर अपनाया कड़ा रूख

इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आम्रपाली दुबे, निरहुआ और रवि किशन के साथ जूस पी रही हैं. लोग उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे का एक और वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में आम्रपाली दुबे 'जवनिया भइल उड़नबाज' गाने पर जोरदार एक्सप्रेशंस दे रही हैं.  

'रितेश पांडे' के इस गाने ने दर्शकों के मन को ईश्वर भक्ति में किया लीन, Youtube पर हुआ बंपर हिट

आपकी जानकारी के बता दे कि भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना जाता है. दोनों की फिल्में और वीडियो सॉन्ग भी खूब धमाल मचाते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में भी आम्रपाली और निरहुआ कुछ इसी तरह मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -