डांस वीडियो के बाद अब होली पर ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ से आग लगाएगी भोजपुरी क्वीन
डांस वीडियो के बाद अब होली पर ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ से आग लगाएगी भोजपुरी क्वीन
Share:

भोजपुरी फिल्मो की सुपरस्टार रानी चटर्जी हर बार ही अपनी फिल्म में कुछ अलग और नया करने का सोचती है. रानी को किसी स्टार के पीछे चलना नहीं पसंद है इसलिए वो हर बार ही अपनी फिल्मो में किसी न किसी नए कलाकार को ही मौका देती है. रानी को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है. जल्दी ही रानी की फिल्म होली पर रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म के लिए रानी काफी उत्साहित भी नजर आ रही है.

रानी का नए लोगो के बारे में कहना है कि, "नए लोग, नई एनर्जी और उमंग के साथ आते हैं. उनके साथ काम करने में बहुत मजा भी आता है और मुझे लगता है कि हमें इंडस्‍ट्री के लिए टैलेंटेड लोगों की अगली पीढ़ी भी तैयार करने की जरूरत है." रानी का कहना है कि अपने करियर की शुरुआत से ही वो भोजपुरी इंडस्ट्री में मेहनत, लगन और ईमानदारी से काम करती आई है. इसलिए उन्हें ऐसे लोग पसंद है जो मेहनत और ईमानदारी से ही काम करे.

गौरतलब है कि रानी होली के मौके पर कई फिल्मे लेकर आ रही है. लेकिन रानी अगर किसी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित है तो वो फिल्म है ‘सखी के बियाह’ और ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी’. रानी इन फिल्मो के लिए इसलिए एक्साइटेड है क्योकि इस फिल्म में उनके साथ कई नए कलाकार काम करेंगी. आपको बता दे उनकी फिल्म 'सखी के बियाह' होली पर ही रिलीज़ होने वाली है.

'बाहुबली' को टक्कर देने आ रही है भोजपुरी की 'महाबली'

नयी फिल्म के लिए राम चरण ने बदला अपना लुक

'चल मोहन रंगा' का पहला पोस्टर हुआ जारी, कूल दिखे नितिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -