खलनायक की भूमिका छोड़ इस फिल्म में नायक बनेंगे अवधेश मिश्रा
खलनायक की भूमिका छोड़ इस फिल्म में नायक बनेंगे अवधेश मिश्रा
Share:

साल 1992 में आई भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना' का सीक्वल 'बैरी कंगना 2' बन रहा है और जल्द यह बनकर रिलीज भी कर दिया जाएगा. इस फिल्म में आपको कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं. फिल्म में मेगा स्टार रवि किशन और अभिनेत्री काजल राघवानी की शानदार जोड़ी भी नजर आएगी. उसमे आपको अवधेश मिश्रा का भी शानदार किरदार देखने को मिलेगा. अवधेश को आप सभी ने फिल्म 'बैरी कंगना' में भी देखा ही होगा. उन्हें भोजपुरी जगत का सबसे बड़ा खलनायक कहा जाता है. अवधेश मिश्रा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है.

हाल ही में अवधेश ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर कुछ बातें की हैं. अवधेश ने कहा कि इस बार फिल्म में वह खलनायक नहीं बने हैं लेकिन उनकी भूमिका काफी अच्छी और महत्वपूर्ण हैं. अवधेश फिल्म में काफी अहम् किरदार में हैं और उन्हें इस बात की काफी ख़ुशी हैं कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं. काफी समय से खलनायक का किरदार निभाते हुए अवधेश बोर हो गए थे और उन्होंने सोचा कि वह फैंस को कुछ अलग कर दिखाएं इस वजह से वह अब खलनायक की जगह नायक बनना पसंद करते हैं.

अवधेश ने अपने करियर की शुरुआत एक खलनायक के किरदार में ही की थी इस वजह से लोग उन्हें खलनायक के किरदार में ही देखना पसंद करते हैं. अवधेश फिल्म में काफी शानदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि फिल्म तंत्र विद्या पर आधारित होगी. अब तक फिल्म के तीन पोस्टर आ चुके हैं और साथ ही ट्रेलर भी. अब सभी को फिल्म के रिलीज का इंतज़ार है.

‘बैरी कंगना -2’ की रिलीज डेट खिसकी

Video: पवन सिंह और खेसारीलाल के बीच फंसते ही ऐसा हुआ एक्ट्रेस का हाल

Video: खेसारीलाल और काजल के इस गाने ने मचाया यूट्यूब पर तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -