मोनालिसा ने बेहद स्टाइलिश फोटो किया शेयर, कातिलाना नजर ने ​किया घायल
मोनालिसा ने बेहद स्टाइलिश फोटो किया शेयर, कातिलाना नजर ने ​किया घायल
Share:

अपने मदमस्त अदाओं के कारण भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा को सोशल मीडिया की क्वीन कहा जाता हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं और उनके ज्यादातर फोटो और विडियो वायरल होते रहते हैं.उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शयेर की है,जिसमें वह अपने टीवी शो की डायन मोहना के गेटअप में दिखाई देने वाली है.

पाखी हेगड़े ने इस आइटम सॉन्ग से भोजपुरी फिल्मों में की वापसी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तस्वीर में वह एक मरून साड़ी में दिखाई दे रही हैं. हल्का मेकअप गोल्डन झुमके और बिंदी के साथ उन्होंने अपने इस शानदार लुक को कम्प्लीट किया हुआ है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में एक खास मेसेज लिखा,'आपकी जीवन में एक हंसी होने से आपका जीवन सुंदर हो जाता है.'

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा ने इस गाने में की बोल्डनेस की सारी हदे पार, यहाँ देखे वीडियो

जबरदस्त अभिनय के लिए मोनालिसा को भोजपुरी फिल्मों का टॉप ऐक्ट्रेसेस में गिना जाता हैं. इसके अलावा वह इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड ऐक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में करीब 125 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.इन दिनों वह टीवी शो 'नजर' में डायन के किरदार में नजर आ रही हैं. साल 2017 में मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में रहने के दौरान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी कर ली थी. मोनालिसा और उनके पति दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

... #nazar

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -