इस एक्ट्रेस के साथ आम्रपाली दुबे ने की गंदी हरकत
इस एक्ट्रेस के साथ आम्रपाली दुबे ने की गंदी हरकत
Share:

भोजपुरी जगत में अपने नाम के जलवे बिखेरने वाली आम्रपाली दुबे इन दिनों फिल्म 'बॉर्डर' में अपने अभिनय से सभी के दिलों को जीत रही हैं. फिल्म 'बॉर्डर' में आम्रपाली का प्रदर्शन सभी को बहुत अच्छा लगा और इस वजह से लोग उन्हें बहुत पसंद भी कर रहे है. आम्रपाली ने भोजपुरी जगत में बहुत नाम कमाया है और उन्हें आज भोजपुरी जगत की सबसे हॉट ओट टॉप एक्ट्रेस कहा जाता है. 'बॉर्डर' फिल्म की शूटिंग के वक्त आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ दोनों ही एक साथ नजर आई थी और दोनों अलग और शानदार अंदाज में दिखी थी.

 

आम्रपाली के साथ संभावना की तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि इस तस्वीर में आम्रपाली ने गुलाबी रंग का कुर्ता पहना है और साथ ही गाल पर एक बड़ा सा काले रंग का तिल भी बनवाया है. उन्होंने अपने सिर पर काले रंग की टोपी भी लगाई है. संभावना की बात जाए तो उन्होंने बहुत ही सेक्सी गेटअप लिया है, वह लहंगा और चोली में नजर आ रही हैं. आम्रपाली और संभावना की तस्वीर आम्रपाली के किसी फैन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है जो बहुत ही शानदार है.

आम्रपाली बहुत ही हॉट भोजपुरी अभिनेत्री है लेकिन संभावना भी उनसे कम नहीं है वह भी अक्सर ही अपने भोजपुरी हॉट आइटम सांग्स की वजह से चर्चाओं में रहती हैं. आम्रपाली को भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है. कई हिट मूवीज और सांग्स की वजह से आज आम्रपाली भोजपुरी जगत में मशहूर हैं और उन्होंने अपनी एक अलग ही जगह बनाई है.

B'Day Special : अभिनेत्रियों को ठुकरा कर इस एक्टर ने की थी आम लड़की से शादी

बिकिनी में योग करती हुई नजर आई मोनालिसा, इस अंदाज़ में दी फैंस को बधाई

इशारों के बाद प्रिया ने दिखाया सिंगिग में अपना जलवा, आपने सुना उनका गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -