वो भोजपुरी अभिनेत्रियां जिन्होंने बॉलीवुड और टीवी में भी लगया तड़का
वो भोजपुरी अभिनेत्रियां जिन्होंने बॉलीवुड और टीवी में भी लगया तड़का
Share:

भोजपुरी सिनेमा में कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने हुस्न और अपनी एक्टिंग से सभी को अपना कायल बननाया हैं. ऐसे में आज हम उन अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड में भी अपने आइटम नंबर का तड़का लगाया हैं साथ ही टीवी शोज़ में भी नजर आई हैं. आइए बताते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में.

रिंकू घोष - इन्हे आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते ही होंगे. रिंकू भोजपुरी सिनेमा की बहुत ही हॉट अभिनेत्री हैं, और इन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. बॉलीवुड में रिंकू ने अब तक केवल एक ही आइटम सांग किया हैं जिसमे वे अजय देवगन के साथ नजर आई थी. ये आइटम सांग इन्होने हिम्मतवाला फिल्म में किया था जिसका नाम धोखा-धोखा था.

रश्मि देसाई - भोजपुरी सिनेमा जगत की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री रश्मि इन दिनों टीवी शो 'दिल से दिल तक' में नजर आ रही हैं. इस टीवी शो के पहले ये कई 'उतरन' में नजर आ चुकी हैं.

श्वेता तिवारी - भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम श्वेता हैं और इन्होने कई हिट टीवी शोज़ में काम किया हैं. 'कसौटी ज़िंदगी की' टीवी शो से इन्होने टीवी करियर की शुरुआत की थी उसके बाद ये कई टीवी शोज़ में नजर आई.

श्रद्धा शर्मा - भोजपुरी सिनेमा में अपने हुस्न के जलवे दिखा चुकी श्रद्धा शर्मा को आप सभी जानते ही होंगे. इनकी पॉपुलरिटी को देखते हुए टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी इन्हे बुलाया गया था.

मोनालिसा - भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा हिट और पॉपुलर नाम अगर कोई हैं तो वो हैं मोनालिसा. मोनालिसा को भोजपुरी सिनेमा की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री कहा जाता हैं. मोनालिसा टीवी शो 'निमकी मुखिया' में आइटम नम्बर दिखा चुकी हैं.

लव मेकिंग सीन्स से बढ़ जाती हैं भोजपुरी अभिनेत्रियों की मुश्किलें

पहली फिल्म के लिए इस अभिनेत्री को मिला था हमबिस्तर होने का ऑफर

साउथ के इस सुपरस्टार ने नहीं दी एक भी फ्लॉप फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -