यामिनी सिंह का जलवा देखकर चाहने वाले रह गए हैरान, मिला ख़ास चैलेंज
यामिनी सिंह का जलवा देखकर चाहने वाले रह गए हैरान, मिला ख़ास चैलेंज
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की कई ऐक्ट्रेसेस को काफी पसंद किया जाता है और इनमें यामिनी सिंह का नाम भी है. यामिनी अपनी फिल्मों और वीडियोज के अलावा लोगों के बीच सोशल मीडिया पर भी काफी पॉप्युलर हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों और वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने फैन्स को अनोखा चैलेंज दिया है.

जल्द ही राजामौली के लिए काम करेंगे बॉलीवुड के एक्टर अजय देवगन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यामिनी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी जीभ से अपनी नोज टिप को टच करती दिख रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरी जीभ एक 6 फीट के आदमी या उससे भी ज्यादा को खत्म कर सकती है. अब ये करके दिखाओ.' यामिनी के इस पोस्ट पर उनके फैन्स के भी मजेदार रिऐक्शन सामने आ रहे हैं.

नंदमुरी बालकृष्ण ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया ख़ास तोहफा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि यामिनी सिंह भोजपुरी में ज्यादातर स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. जो उनकी फैंस के बीच लोकप्रियता को दर्शता है. उनके वीडियोज को भी काफी पसंद किया जाता है. जहां तक यामिनी की बात है तो उन्हें बॉलिवुड में महिला प्रधान फिल्में जैसे 'मर्दानी 2' और 'क्वीन' काफी पसंद हैं. हालांकि उनका यह भी कहना है कि पहले वह भोजपुरी इंडस्ट्री में ही ठीक से अपने पांव जमा लेना चाहती हैं और उसके बाद ही बॉलिवुड या अन्य किसी इंडस्ट्री के बारे में विचार करेंगी. हालांकि उन्होंने बॉलिवुड में काम करने से भी इनकार नहीं किया है. 

टोविनो थॉमस ने शेयर की अपने बच्चे की खूबसूरत तस्वीर

इस साउथ एक्ट्रेस के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस साउथ एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -