भोजपुरी एक्ट्रेस Ritu Singh ने सिरफिरे आशिक के बारे में किया बड़ा खुलासा
भोजपुरी एक्ट्रेस Ritu Singh ने सिरफिरे आशिक के बारे में किया बड़ा खुलासा
Share:

ये हर भोजपुरी फैंस जानता है कि रितू सिंह के चाहने वालो की लंबी लिस्ट हैं. वह साल 2013 से ही भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं लेकिन उनको पहचान खेसारी लाल यादव की फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' से मिली.‘जबरन कमरे में घुसा, थप्पड़ मारा और जान लेने की कोशिश की’, सिरफिरे आशिक के बारे में बता रो पड़ी थीं Ritu Singhरितू सिंह भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रसे हैं. उन्होने कई फिल्मो मे काम किया है.

इस पहलू पर सर्वाधिक कार्य कर रही है iSmart की टीम

एक ऐसी घटना भोजपुरी इंडस्ट्री में ‘लवली’ के नाम से मशहूर रितू सिंह के साथ कुछ दिन पहले घटी जिससे पूरा भोजपुरी इंडस्ट्री सकते में आ गई थी. इस घटना ने रितू सिंह को मानसिक रूप से काफी नुकसान पहुंचाया. एक इंटरव्यू में रितू खुद उस घटना के बारे में बताते हुए रो पड़ी थीं. दरअसल कुछ दिन पहले रितू सिंह एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म की पूरी यूनिट एक होटल में ठहरी हुई थी. तभी अचानक लोगों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी. जब लोग कमरे से बाहर निकल कर आए तो एक शख्स गोली लगने से यूनिट वाला बहुत कराह रहा था.

अपने नए गाने में इस अभिनेत्री के साथ डांस करते नजर आ रहे है दिलजीत
 
 आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उस शख्स ने बाकी लोगों को बताया कि किसी ने पिस्टल के दम पर रितू सिंह को बंधक बना लिया है. बात बड़ी थी इसलिए पुलिस को कॉल किया गया। थोड़ी देर में पुलिस पहुंची तो मामला वैसा ही था जैसा गोली लगे शख्स ने बताई थी. कमरे का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर घुसी और उस सिरफिरे व्यक्ति को हिरासत में लिया. पुलिस ने उससे ऐसा करने के पीछे का कारण पूछा तो उसने बताया- ‘आशिक हैं इनके हमें शादी करनी इनसे.’इस पूरे वाकये के बारे में बताते हुए रितू सिंह ने कहा था- ‘पंकज यादव के नाम का यह शख्स पिछले दो साल से मेरा पीछा कर रहा है. कई थानों में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा रखा है. कई नंबरों से मुझे धमकी भरे मैसेज करता रहता है. नाइट शिफ्ट होने की वजह से मैं अपने कमरे में सो रही थी. उसने दरवाजा खटखटाया- मुझे लगा कोई स्टाफ होगा- दरवाजा खोला तो वही शख्स था जो मेरा पीछा करता है. मैंने उसे बाहर जाने के लिए कहा. उसने जाने से मना कर दिया और दरवाजा बंद कर दिया. मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. मुझे थप्पड़ मारा. उसके हाथ में पिस्टल थी. उसने मुझपर फायर करने की कोशिश की. मैंने हाथ जोड़े कि यहां कई लोग हैं. किसी को कुछ हो जाएगा तो.’ इस वाकये को बताते हुए रितू सिंह रो पड़ी थी.

मनमाधु 2 के लिए कुछ इस तरह से तैयारी कर रहे है अक्किनेनी नागार्जुन

संभावना सेठ ने लगाए कमाल के ठुमके, वीडियो वायरल

'रानी चटर्जी' जिम मे हुई स्पॉट, दिखा हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -