2 साल से इस बीमारी से जूझ रहीं है रानी, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती रही हैं। रानी ने बीते दिनों ही अपनी लाइफ से जुड़े एक राज का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है। रानी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए उन निर्माताओं की क्लास लगाई है, जो बिना कारण लड़कियों को जज करते हैं। 

इसके साथ ही अपनी एक बीमारी का भी खुलासा किया है। रानी के मुताबिक, वे बीते दो वर्ष से एक एलर्जी से गुजर रही हैं। इससे पूर्व रानी ने कभी इस पर बात नहीं की है मगर अब वे इसे बताने पर इसलिए विवश हैं क्योंकि उन्हें कई बार जज किया जा रहा है। अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर रानी लिखती हैं, मैं बीते दो वर्षों से एक एलर्जी से गुजर रही हूं मगर कभी किसी से शेयर नहीं किया है। 

आगे उन्होंने लिखा, आज मैं आपलोगों को बता रही हूं क्योंकि लोग बहुत जजमेंटल हो चुके हैं। लोग हम अभिनेत्रियों को परफेक्ट कॉस्ट्यूम में फिट देखना चाहते हैं। जब मेकअप न लगाओ तो भी जज करने लगते हैं, मेकअप करने पर भी जज किए जाते हैं। मैं यही बोलना चाहती हूं कि मैं किसी को दिखाने के लिए कुछ नहीं करती हूं। कोई भी मेरी लाइफ का एक दिन भी नहीं गुजार पाएंगे। इसलिए जज न करें। आप दर्द में होते हैं, फिर भी मुस्कुराते हैं। मुस्कुराहट और हिम्मत के साथ अपने काम को करते जाना सरल नहीं होता है। वही रानी के इस पोस्ट के पश्चात् प्रशंसक उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं तथा रानी के हिम्मत को सराह रहे हैं।

VIDEO: निरहुआ को छोड़ एक्टर के भाई संग रोमांस करती नजर आई आम्रपाली दुबे, हैरान हुए फैंस

अक्षरा सिंह ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, समंदर किनारे लगाई आग

वायरल हुआ खेसारी लाल का मजेदार वीडियो, कोचिंग सेंटर में अनोखे तरीके से पढ़ाते हुए आए नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -