रानी चटर्जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
रानी चटर्जी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी आज भोजपुरी फिल्मों का जाना माना नाम बन चुकी हैं। कई हिट मूवीज का भार रानी ने अकेले अपने कंधे पर उठाया है। सोशल मीडिया पर भी उनकी बेहतरीन फैन फोलोइंग है। भोजपुरी सिनेमा जगत से संबंधित मुद्दों पर रानी ने हमेशा बेबाकी से अपना पक्ष रखा हैं। बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा के आरोपों के पश्चात् उठे क्षेत्रवाद मुद्दे पर रानी ने अपना पक्ष रखा है।

वही एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने कहा कि करियर के आरभिंक समय में उन्हें इसका सामना करना पड़ता था। एक घटना सुनाते हुए रानी बोलती हैं, जब मैं हिंदी फिल्म के लिए एक बड़े बॉलीवुड निर्देशक से मिलने उनके दफ्तर गई, तो उन्होंने मेरे साथ बहुत बद्तमीजी की थी। साथ ही रानी ने बताया, उन्हें लगा था कि मैं भोजपुरी सिनेमा जगत से हूं, तो फ्रैंक होऊंगी। मैंने उनकी हरकतों पर तुरंत आवाज उठाई तथा नॉट कंफर्टेबल बोलकर मैं दफ्तर से निकल गई। बाहर निकलने के पश्चात् मैं बहुत रोई भी कि लोग कितने बुरे होते हैं। पर वो बोलते हैं न, कर्मा। मीटू में उनका नाम आया तथा लड़की ने ठीक वही चीजें लिखी थीं, जो मेरे साथ हुआ था। 

हालांकि उनको अपने कर्मों की सजा प्राप्त हो गई। इसके अतिरिक्त बॉडी शेमिंग तथा भाषा को लेकर पक्षपात झेला है। हालांकि मैं इस बात से इंकार भी नहीं करूंगी कि बीते कुछ वर्षों में लोगों के बर्ताव में परिवर्तन आया है। खतरों के खिलाड़ी में भी मुझे बहुत प्यार तथा समर्थन प्राप्त हुआ है।

MP: रुढ़िवादी सोच तोड़ स्पर्म डोनेशन के जरिए सिंगल मदर बनीं भोपाल की संयुक्ता

भोपाल: ये मूर्तिकार गाय के गोबर से बना रहीं गणेश जी की मूर्तियां

आध्यात्मिक हैं, लेकिन धार्मिक नहीं हैं सैफ अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -