इस फिल्म से भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने किया था डेब्यू
इस फिल्म से भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने किया था डेब्यू
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत में पूनम दुबे काफी चर्चित नाम है. पूनम को भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किए पूरे 5 साल हो गए हैं और उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पकड़ बना ली है. ऐसे में आज पूनम के बर्थहम आपको उनसे जुड़ी कई दिलचस्प जानकारी बताने वाले हैं.

जानिये अय्यप्पनम कोशियुम मूवी के बारे में डिटेल से, फिल्म सामाजिक-राजनीतिक स्थिति को बताती है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 2014 में भोजपुरी फिल्म 'जो जीता वही सिंकदर' से डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस पूनम दुबे आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं.2014 से अब तक पूनम 13 फिल्में कर चुकी हैं. इसके साथ उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में सभी ऐक्ट्रेस का ख्याब 'बेस्ट ऐक्टेस अवॉर्ड' को भी साल 2018 में अपने नाम कर चुकी हैं.

भरत बोपन्ना ने बताया है की पहली फिल्म डेमो पीस सही शुरुआत है

अगर आपको नही पता तो बता दे कि साल 2015 और 2016 में पूनम दुबे ने सबसे ज्यादा यानी 6 फिल्में की थी. उन्होंने भोजपुरी फिल्म 'जन्म' और 'इंतेकाम' में खेसारी लाल यादव के साथ काम किया, जो काफी सुपरहिट रही.साल 2017 में पूनम ने 'रंगदारी टैक्स' नामक भोजपुरी फिल्म में काम किया जो इनकी अब तक की सुपरहिट मूवी मानी जाती है. इस फिल्म में पूनम के ऑपोजिट ऐक्टर यश कुमार दिखाई दिए थे।साल 2018 में पूनम की भोजपुरी फिल्म 'चना जोर गरम' ने भी दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया है. बता दें कि भोजपुरी ऐक्ट्रेस पूनम दुबे अपनी ऐक्टिंग और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं.वह सोशल मीडिया पर सुपरऐक्टिव रहती हैं.इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर पूनम दुबे की 3 लाख 64 हजार फैन फॉलोविंग है.

बिगबॉस के कंटेस्टेंट कुरी प्रताप ने बताया की मैं घर के सभी विवादों से दूर रहा

बीबी मलयालम 2 : सुजो मैथ्यू की प्रेमिका संजना ने दिया विवादित बयान

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ की टूटी शादी, दया को ठहराया दोषी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -